Thursday, March 28, 2024
Advertisement

IPL 2017: कोलकाता ने दिल्ली को 7 विकेट से हराया

कप्तान गौतम गम्भीर (नाबाद 72) और रोबिन उथप्पा (59) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारियों की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के राउंड रोबिन लीग मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को सात विकेट से हरा दिया।

IANS IANS
Updated on: April 28, 2017 19:39 IST
Robin Uthappa - India TV Hindi
Robin Uthappa

कोलकाता: कप्तान गौतम गम्भीर (नाबाद 72) और रोबिन उथप्पा (59) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारियों की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के राउंड रोबिन लीग मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को सात विकेट से हरा दिया। 

टास हारकर पहले खेलते हुए दिल्ली ने संजू सैमसन के 60 और श्रेयस अय्यर के 47 रनों की मदद से 20 ओवरों में छह विकेट पर 160 रन बनाए थे। जवाब में कोलकाता ने 16.2 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

गम्भीर ने 52 गेंदों का सामना कर 11 चौके लगाए जबकि उथप्पा ने 33 गेंदों पर पांच चौके और चार छक्के जड़े। इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 108 रनों की साझेदारी करते हुए अपनी टीम की जीत तय की। दिल्ली की ओर से कागीसो राबाडा ने दो विकेट लिए।

यह कोलकाता की लगातार दूसरी जीत है। उसने अपने पिछले मैच में गुजरात लायंस को हराया था। इस जीत के साथ कोलकाता ने आठ टीमों की तालिका के शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत की है। कोलकाता की यह नौ मैचों में सातवीं जीत है। दिल्ली की टीम की यह सात मैचों में पांचवीं हार है। वह तालिका में सबसे नीचे है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement