Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2017: सनराइजर्स ने दिल्ली को 15 रनों से दी मात

केन विलियमसन (89) और शिखर धवन (70) के बाद गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में बुधवार को दिल्ली डेयरडेविल्स को 15 रनों से हरा दिया।

IANS IANS
Published on: April 19, 2017 23:50 IST
Shikhar Dhawan and Kane Williamson- India TV Hindi
Shikhar Dhawan and Kane Williamson

हैदराबाद: केन विलियमसन (89) और शिखर धवन (70) के बाद गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में बुधवार को दिल्ली डेयरडेविल्स को 15 रनों से हरा दिया। 

उप्पल के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए इस मैच में सनराइजर्स ने दिल्ली के सामने 192 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था। दिल्ली की टीम काफी प्रयास के बाद भी पूरे 20 ओवर खेलने के बाद पांच विकेट खोकर 176 रन ही बना सकी। 

दिल्ली की तरफ से श्रेयस अय्यर ने सर्वाधिक नाबाद 50 रन बनाए। संजू सैमसन ने 42 रन, करुण नायर ने 33 रन और एंजेलो मैथ्यूज ने 31 रनों का योगदान दिया। 

सनराइजर्स की तरफ से मोहम्मद सिराज ने दो विकेट लिए। युवराज सिंह और सिद्धार्थ कौल को एक विकेट मिला। अफगानिस्तान के राशिद खान को एक भी सफलता नहीं मिली। यह राशिद का आईपीएल का पहला ऐसा मैच है जिसमें उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला। 

इससे पहले सनराइजर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए थे। सनराइजर्स के चारों विकेट क्रिस मोरिस ने लिए थे। 

दूसरे ओवर में कप्तान डेविड वार्नर के रूप में पहला विकेट खोने के बाद धवन और विलियमसन ने दूसरे विकेट के लिए 136 रनों की साझेदारी करते हुए मेजबानों के बड़े स्कोर की नींव रखी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement