Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2017: OMG! हैज़ल कीच ने कर दी ऐसी बात कि युवराज रह गए सन्न...

कहते है ज्ञान न होने से ज़्यादा ख़तरनाक होता है अधकचरा ज्ञान होना। ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस हेज़ल कीच के एक इंटरव्यूह के दौरान।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: May 10, 2017 12:50 IST
hazel Keech, Yuvraj Singh- India TV Hindi
hazel Keech, Yuvraj Singh

कहते है ज्ञान न होने से ज़्यादा ख़तरनाक होता है अधकचरा ज्ञान होना। ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस हेज़ल कीच के एक इंटरव्यूह के दौरान। ये इंटरव्यूह IPL 2017 के दौरान विभिन्न खिलाड़ियों के किए जा रहे हैं।

ये सबको पता है कि क्रिकेर पति होने के बावजूद हेज़ल कीच को क्रिकेट की ABCD नहीं आती लेकिन एक सवाल के बीच में कूदकर उन्हें अपनी किरकिरी करवा ली। 

दरअसल डिडिटल टॉक शो ''ब्रेकफ़ास्ट विद चैंपियंस'' के लिए टीवी क्रू युवी के घर उनका इंटरव्यूह लेने पहुंचा। प्रोग्राम का रैपिड फ़ायर राउंड चल रहा था और सामने थे युवी और हेज़ल। युवी से पूछा गया, "जब दिमित्री मैसकेरनहेस ने आपकी पांच बॉल पर पांच छक्के लगाए तब दूसरे छोर पर कौन सा बल्लेबाज़ था?''

अभी सवाल पूरी तरह ख़त्म भी नहीं हुआ था और युवराज ने सोचना भी शुरु नहीं किया था कि हेज़ल ने-''मोहम्मद कैफ़।''

जवाब सुनकर एक सैकंड के लिए तो युवी हक्का बक्का रह गए और फिर कुर्सी से उठकर ज़मीन पर बैठकर इतनी ज़ोर से हंसे कि बस लोटपोट हो गए। बेचारी हैज़ल कीच को पहले तो कुछ समझ नहीं आया लेकिन जब अपनी भयंकर भूल का पता लगा तो उन्होंने टीवी क्रू से ये हिस्सा काटने को कहा लेकिन दूसरी तरफ युवराज ने इंटरव्यूह करना वाले से कहा कि अगर ये सीन कटा तो हमारी दोस्ती ख़त्म। इस वीडियो को वायरल होने दो।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement