Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2017: ताश के पत्तों की तरह ढही दिल्ली की बैटिंग, पंजाब को 68 रन का टारगेट

संदीप शर्मा (20/4) की शानदार गेंदबाजी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार को पंजाब क्रिकेट संघ के आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में जारी IPL 10 के 36वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स की पारी 67 रनों पर समेट दी।

IANS IANS
Published on: April 30, 2017 17:59 IST
Sandeep Sharma | BCCI Photo- India TV Hindi
Sandeep Sharma | BCCI Photo

चंडीगढ़: संदीप शर्मा (20/4) की शानदार गेंदबाजी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार को पंजाब क्रिकेट संघ के आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में जारी IPL 10 के 36वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स की पारी 67 रनों पर समेट दी। अब पंजाब को जीत के लिए केवल 68 रनों की दरकार है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की पूरी टीम 17.1 ओवरों में ही सिमट गई। संदीप ने सैम बिलिंग्स और संजू सैमसन (5) के विकेट चटका दिल्ली को कुल योग का दहाई भी नहीं पार करने दिया। बिलिंग्स खाता भी नहीं खोल सके। इसके बाद पारी को आगे बढ़ाने उतरे कप्तान करुण नायर (11) और श्रेयस अय्यर (6) केवल 15 रन ही जोड़ पाए थे कि संदीप ने एक बार फिर अपनी ही गेंद पर श्रेयस का कैच लपका। नायर को अक्षर पटेल ने बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

नायर के बाद दिल्ली की पारी संभालने उतरे ऋषभ पंत (3) को ग्लेन मैक्सवेल ने पगबाधा आउट किया। अक्षर ने अपनी ही गेंद पर क्रिस मौरिस (2) का कैच लपक कर दिल्ली का छठा विकेट गिराया। 33 के कुल योग पर अपने 6 विकेट गंवा चुकी दिल्ली को पंजाब ने संभलने का मौका ही नहीं दिया। वरुण एरॉन ने कोरी एंडरसन (18) की पारी समाप्त की। संदीप ने 62 के स्कोर पर कागिसो रबाडा (11) को शॉन मार्श के हाथों कैच आउट करवाया।

दिल्ली का नौंवा विकेट मोहम्मद शमी (2) के रूप में गिरा। एरॉन की गेंद पर संदीप ने उनका कैच लपका। मोहित शर्मा ने अपनी ही गेंद पर शाबाज नदीम का कैच ले दिल्ली की पारी का समापन किया। नदीम खाता भी नहीं खोल पाए। पंजाब के लिए संदीप के अलावा अक्षर और एरॉन ने 2-2 विकेट लिए, वहीं मोहित और मैक्सवेल को एक-एक सफलता हासिल हुई।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement