1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. OMG! भुवनेश्वर का इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर आया दिल, वीराने आयलैंड पर ले जाना चाहते है

OMG! भुवनेश्वर का इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर आया दिल, वीराने आयलैंड पर ले जाना चाहते है

आईपीएल सीजन 10 में सनराईजर्स हैदराबाद के सुपरस्टार गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार आजकल सांतवे आसमान पर हैं और अब उनका इरादा आसमान से उतर कर किसी सुनसान आयलैंड पर जाने का है और वो भी अकेले नहीं एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ।

India TV Sports Desk [Updated:21 Apr 2017, 8:56 PM IST]
OMG! भुवनेश्वर का इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर आया दिल, वीराने आयलैंड पर ले जाना चाहते है

नई दिल्लीः आईपीएल सीजन 10 में सनराईजर्स हैदराबाद के सुपरस्टार गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार आजकल सांतवे आसमान पर हैं और अब उनका इरादा आसमान से उतर कर किसी सुनसान आयलैंड पर जाने का है और वो भी अकेले नहीं एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ। भुवी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और बेहतरीन गेंदबाज़ को दी जाने वाली पर्पल कैप के हकदारों की लिस्ट में सबसे आगे हैं।

​IPL 2017: क्या टीम इंडिया को दूसरा कोहली मिल गया...?

दरअसल आईपीएल-10 के इस स्टार खिलाड़ी का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वो बॉलीवुड का खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ एक सुनसान आयलैंड पर समय बिताना चाहते हैं। हमें पक्का यक़ीन है कि आपको यक़ीन नहीं हो रहा होगा क्योंकि भुवी की छवि यूपी एक शर्मिले लड़के की है। लेकिन ये वीडियो देखा तो सभी तब हैरान रह गए जब भुवी श्रद्धा कपूर को लेकर अपने जदिल का राज़ खोल दिया।

आपको बता दें कि एक गेम के दौरान भुवी से सवाल पूछा गया था कि वह किन तीन लोगों के साथ किसी सुनसान आयलैंड पर समय बिताना चाहेंगे। इसके जवाब में भुवी ने जो तीन नाम उन्होंने लिए, उनमें से दो नामों को सुनकर किसी को हैरानी नहीं हुई, क्योंकि ये दोनों नाम भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के थे। भुवी के करियर को संवारने में इन दोनों लोगों का अहम योगदान रहा है, लेकिन भुवनेश्वर की ज़बान से निकले तीसरे नाम ने सभी को हौरान कर दिया क्योंकि आज तक किसी को भी नहीं पता था कि भुवी श्रद्धा कपूर के फैन हैं।  वहीं एक अन्य सवाल कि अगर वे औरत होते तो क्या करते? पर वे कहते हैं मैं बहुत शर्मीला होता।

फिलहाल हैदराबाद की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद है, और उनका अगला मैच शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ होने जा रहा है

You May Like