Friday, April 26, 2024
Advertisement

टीम इंडिया के लिए खेले चुके इस खिलाड़ी के साथ बदमाशों ने की मारपीट, गाड़ी भी तोड़ी

पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी परविंदर अवाना के साथ शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा में कुछ बदमाशों ने मारपीट की और उनकी कार को भी नुकसान पहुंचाया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 22, 2017 12:09 IST
Parvinder Awana- India TV Hindi
Parvinder Awana

नई दिल्ली: पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी परविंदर अवाना के साथ शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा में कुछ बदमाशों ने मारपीट की और उनकी कार को भी नुकसान पहुंचाया।  खबरों के मुताबिक 5 बदमाश किसी बर्फ फैक्ट्री में झगड़ा कर गाड़ी से भाग रहे थे और इत्तफाक से परविंदर वहां से गुज़र रहे थे। बदमाशों ने यह समझकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी कि वह उनका पीछा कर रहे हैं।

इस घटना के वक्त अवाना कहीं से आ रहे थे और बदमाशों ने सोचा कि वह उनका पीछा कर रहे हैं। इस पर दोनों पक्षों में पहले कहासुनी हो गई। इसके बाद बदमाशों ने उनके साथ गाली-गलौज की और फिर हाथापाई शुरू कर दी। इस घटना में बदमाशों ने परविंदर अवाना की गाड़ी को भी काफी नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

टीम इंडिया के लिए 2 टी-20 मैच खेल चुके तेज़ गेंदबाज़ परविंदर अवाना आइपील में किंग्स इलेवन पंजाब से खेलते रहे हैं और साल 2016 में आखिरी बार उन्होंने पंजाब के लिए आइपीएल मैच खेला था। इस साल उन्हें किसी भी फ्रेंजाइजी ने नहीं खरीदा था। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली के लिए 62 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं।

ग़ौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है, जब अवाना के साथ मारपीट हुई हो। इससे पहले 7 मार्च 2014 को नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने उनके साथ मारपीट की थी। उस वक्त अवाना ने पुलिसकर्मियों को बताया था कि वह इंटरनेशनल स्तर के क्रिकेट खिलाड़ी हैं। इसके बावजूद पुलिस ने उनके साथ अभद्रता की थी। इस मामले में तब दरोगा को निलंबित कर दिया गया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement