Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

भारतीय बल्लेबाजों को ताहिर को अच्छे से खेलना होगा : सचिन

मुम्बई: भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को कहा कि प्रतिभाशाली भारतीय बल्लेबाजों को दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर से अच्छे खेलना होगा। भारत 2 अक्टूबर से दक्षिण अफ्रीका के साथ

IANS IANS
Updated on: September 26, 2015 7:34 IST
बल्लेबाजों को ताहिर...- India TV Hindi
बल्लेबाजों को ताहिर को अच्छे से खेलना होगा : सचिन

मुम्बई: भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को कहा कि प्रतिभाशाली भारतीय बल्लेबाजों को दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर से अच्छे खेलना होगा। भारत 2 अक्टूबर से दक्षिण अफ्रीका के साथ एक घरेलू श्रृंखला खेलने जा रहा है। इस सीरीज में तीन टी-20, पांच एकदिवसीय और चार टेस्ट मैच खेले जाने हैं।

ताहिर को दक्षिण अफ्रीका टीम में नौ महीनों के अंतराल के बाद बुलाया गया है और वह टीम के बेहतरीन गेंदबाज हैं।

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम, नई दिल्ली में 29 सितम्बर से टी20 के अभ्यास मैच के साथ अपनी यात्रा की शुरुआत करेगी।

तेंदुलकर ने एक कार्यक्रम के दौरान यहां संवाददाताओं को बताया, "अब्राहम डिविलियर्स और हाशिम अमला बेहतरीन खिलाड़ी हैं और डेल स्टेन और मोर्ने मोर्कल को कैसे भूल सकते हैं?

दिग्गज बल्लेबाज ने कहा, "भारतीय टीम को ताहिर के खिलाफ अच्छे से खेलना होगा और अगर संभव हुआ, तो वह शीर्ष गेंदबाजों में से एक हो सकते हैं।"

तेंदुलकर ने भारतीय टीम की प्रशंसा करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि भारतीय टीम बेहतरीन है, वह प्रतिभावान और प्रतिबद्ध हैं। खिलाड़ियों के बारे में बहुत कुछ कहा जाता है, लेकिन मैं उन्हें करीब से जानता हूं और जब क्रिकेट की बात आती है तो, इसमें कोई शॉर्टकट नहीं है।"

भारत रत्न विजेता ने कहा कि तीन टी20 और पांच एकदिवसीय मैचों के अलावा मैं विशेष तौर पर टेस्ट श्रृंखला का इंतजार कर रहा हूं।

सचिन ने कहा, "यह काफी रोमांचक श्रृंखलाएं होंगी, फिर चाहे वो टी-20, एकदिवसीय हो या टेस्ट श्रृंखला और मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "दक्षिण अफ्रीका की किसी भी ऐसी टीम के खिलाफ नहीं खेला, जो साधारण हो। वह हमेशा से ही एक मजबूत टीम रही है और इसमें अभी भी कोई अंतर नहीं है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement