Thursday, March 28, 2024
Advertisement

लकमल के आगे भारतीय बल्लेबाजों का सरेंडर, कोहली की खराब फॉर्म चिंता का विषय

बारिश और खराब रोशनी के कारण पहले दिन सिर्फ 11.5 ओवरों का खेल हो पाया। जिसमें लकमल पूरी तरह से छाए रहे। लकमल ने छह ओवर में बिना कोई रन दिए 3 विकेट लिए।

India TV Sports Desk Reported by: India TV Sports Desk
Updated on: November 16, 2017 19:17 IST
Suranga Lakmal- India TV Hindi
Suranga Lakmal

नई दिल्ली: तेज़ गेंदबाज़ सुरंगा लकमल की लहरिया गेंदबाज़ी की बदौलत श्रीलंका ने आज यहां वर्षा से प्रभावित पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन भारत के तीन विकेट झटक कर मेज़बान टीम का स्कोर तीन विकेट पर 17 रन कर दिया। बारिश और खराब रोशनी के कारण पहले दिन सिर्फ 11.5 ओवरों का खेल हो पाया जिसमें लकमल पूरी तरह से छाए रहे। लकमल ने छह ओवर में बिना कोई रन दिए 3 विकेट लिए। दिन का खेल जब खराब रोशनी के कारण खेल रोका गया तब चेतेश्वर पुजारा आठ रन बनाकर खेल रहे थे जबकि दूसरे छोर पर अजिंक्य रहाणे ने अभी खाता नहीं खोला है।

मैदान गीला होने के कारण मैच साढ़े तीन घंटे की देरी से शुरू हुआ. श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांदीमल ने आसमान में छाए बादलों के बीच टास जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया। भारत दौरे पर पहली टेस्ट जीत की तलाश में जुटे श्रीलंका के कप्तान चांदीमल ने तेज गेंदबाजी के अनुकूल हालात को देखते हुए चार स्लिप और गली लगाकर गेंदबाजी की शुरुआत की और लकमल ने उनके फैसले को सही साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

क्रिकेट की बात लाइव

  • भारतीय गेंदबाज पलटवार कर सकते हैं लेकिन पटलवार के लिए भी आपको रन बनाने होंगे।
  • भारतीय टीम को इस मैच को बचाना होगा, विकेट पर टिकना होगा- चेतन शर्मा
  • टीम इंडिया के पास 3 दिन है इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए, कल भी बारिश की आशंका है
  • टेस्ट में विराट का औसत बेहद खराब, मैच जीतने के लिए विराट का फॉर्म में लौटना बहुत जरूरी है
  • टेस्ट क्रिकेट में विराट का फ्लॉप शो जारी है। पिछले 7 टेस्ट में  23 औसत से सिर्फ 207 रन बनाए हैं।
  • इंडिया टीवी के क्रिकेट एक्सपर्ट चेतन शर्मा पूरी तरह से टीम इंडिया के बैटिंग कोच संजय बांगर से सहमत नजर आए, बांगर ने कहा था कि ये ऐसी विकेट है जहां पर आपको खूबरसूत शॉट नहीं खेलने हैं बल्कि विकेट पर टिकना है।
  • वर्ल्ड में बेस्ट बनने के लिए आपको हर विकेट पर अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी
  • विराट ने मांगी थी स्पोर्टिंग विकेट, विकेट पर काफी घास थी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement