Friday, April 19, 2024
Advertisement

India Vs Sri Lanka 3rd ODI: कब और कहां देख सकते हैं लाइव मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग और टीवी कवरेज

Live Coverage, Live updates, लाइव क्रिकेट स्कोर: दोनों टीमों के लिए 'करो या मरो' की जंग, सिरीज़ 1-1 से बराबरी पर

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 16, 2017 18:35 IST
रोहित शर्मा और थिसारा...- India TV Hindi
रोहित शर्मा और थिसारा परेरा

विशाखापट्टनम: सिरीज़ के तीसरे और आखिरी वनडे मैच में जब टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ उतरेगी तो रोहित शर्मा की नजरें कप्तान के तौर पर पहली सिरीज़ जीतने पर होंगी। धर्मशाला में खेले गए मैच में श्रीलंका ने भारत को मात दी थी, लेकिन मोहाली में खेले गए दूसरे वनडे मैच में रोहित के तीसरे दोहरे शतक के दम पर भारत ने मेहमानों को पटखनी देते हुए सीरीज 1-1 से बराबर कर ली थी। अब विशाखापट्टनम में होने वाला ये मैच दोनों टीमों के लिए बेहद अहम है। 

टीम इंडिया की बल्लेबाजी का दारोमदार एक बार फिर रोहित के कंधों पर होगा। पिछले मैच में शिखर धवन ने भी बल्ले से बेहतरीन योगदान दिया था। वहीं अपने करियर का दूसरा मैज खेलने वाले युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने भी 88 रनों की पारी खेल अपनी प्रतिभा का परिचय दिया था। दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे को पहले मैच में ही बल्लेबाजी का मौका मिला था। यह दोनों भी बल्ले से जौहर दिखाना चाहेंगे। वहीं गेंदबाजी में भारत भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह के पर निर्भर रहेगा। 

उधर, श्रीलंका के कप्तान थिसारा परेरा अपनी रणनीति पर दोबारा विचार करेंगे। उनके पास सिरीज़ जीतने का मौका भी है जिसे वह किसी भी कीमत पर गंवाना नहीं चाहेंगे। टीम को जीत की राह पर ले जाने के अलावा परेरा पर गेंदबाजी आक्रमण की बागडोर भी होगी। इसमें एंजेलो मैथ्यूज, सुरंगा लकमल और अकिला धनंजय उनका साथ देंगें। बल्लेबाजी में मैथ्यूज और निरोशन डिकवेला पर श्रीलंकाई पारी की जिम्मेदारी होगी। 

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर) , शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, मनीष पांडे, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, अजिंक्य रहाणे, सिद्धार्थ कौल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल। 

श्रीलंका: थिसारा परेरा (कप्तान), उपुल थंरगा, एंजेलो मैथ्यूज, सुंरगा लकमल, लाहिरू थिरिमाने, नुवान प्रदीप, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), दानुष्का गुणाथिलका, सचिथा पाथिराना, अकिला धनंजय, असेला गुणारत्ने, धनंज डी सिल्वा, कुशल परेरा, दुशमंथा चामिरा, चाटुरंगा डी सिल्वा, सादिरा सामाराविक्रमा। 

मैच शुरु होने का समय

सिरीज़ का तीसरा और आखिरी वनडे मैच दोपहर 1.30 बजे से शुरु होगा। ये मैच विशाखापट्टनम के वाई.एस.राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

इस चैनल पर होगा मैच का लाइव टेलीकास्ट

इस मैच का लाइव टेलीकास्ट Star Sports1/HD और Doordarshan पर होगा

लाइव क्रिकेट स्ट्रीमिंग

सभा मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए यहां लॉगिन करें

हिंदी में लाइव स्‍कोर, अपडेट और विश्‍लेषण के लिए आप  www.khabarindiatv.com पर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आप लाइव स्कोर और मैच के अपडेट्स देख सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement