Friday, April 26, 2024
Advertisement

दूसरे वनडे मैच में ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलवेन, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका !

श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सिरीज़ में बने रहने के लिए भारत को मोहाली वनडे हर हाल में जीतना होगा। टीम इंडिया की कोशिश होगी कि वो धर्मशाला में की गई गलतियां मोहाली में ना दोहराएं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 12, 2017 14:48 IST
रोहित शर्मा- India TV Hindi
रोहित शर्मा

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सिरीज़ में बने रहने के लिए भारत को मोहाली वनडे हर हाल में जीतना होगा। टीम इंडिया की कोशिश होगी कि वो धर्मशाला में की गई गलतियां मोहाली में ना दोहराएं।

पिछले मैच में महेंद्र सिंह धोनी को छोड़कर कोई भी भारतीय बल्लेबाज सुरंगा लकमल के आगे टिक नहीं पाया था। रोहित शर्मा और शिखर धवन के सस्ते में आउट होने के बाद श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक और मनीष पांडे के पास बड़े स्कोर बनाने का यह सुनहरा मौका था। लेकिन कोई भी नहीं चल सका और धोनी के 65 रन नहीं होते तो भारत अपने सबसे कम स्कोर पर आउट हो सकता था। लिहाजा इस मैच में रोहित शर्मा अपने बल्लेबाजों से वापसी की उम्मीद कर रहे होंगे।

वैसे तो दूसरे वनडे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव होने की संभावना कम ही है लेकिन मिडिल ऑर्डर को मजबूती देने के लिए अनुभवहीन बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला सकता है। रहाणे को पहले मैच में बाहर बैठना पड़ा था क्योंकि रोहित और धवन ने पारी का आगाज किया था। कुछ मैचों में वह मिडिल ऑर्डर में भी बल्लेबाजी कर चुके हैं लिहाजा उन्हें उतारा जा सकता है।

गेंदबाजी डिपार्टमेंट की बात करें तो हार्दिक पंड्या ने पिछले मैच में काफी रन लुटाए थे। जो टीम मैनेजमेंट के लिए चिंता का सबब है। पहले वनडे में श्रीलंका ने 20.4 ओवर में ही जीत हासिल कर ली थी, जिसकी वजह से युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को गेंदबाजी का मौका नहीं मिल पाया था।

भारत: रोहित शर्मा ( कप्तान ), शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, वाशिंगटन सुंदर, दिनेश कार्तिक, एम एस धोनी, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमरा, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement