Friday, April 19, 2024
Advertisement

PHOTOS: रोहित शर्मा ने जमाया दोहरा शतक, देखिए ऐसा था उनकी पत्नी रितिका का रिएक्शन

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह आज उनका हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम में मौजूद थी। जैसे-जैसे वो दोहरे शतक की तरफ बढ़ते गए वैसे-वैसे उनकी पत्नी के इमोशन्स बढ़ते गए...

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 13, 2017 20:22 IST
ritika sajdeh and rohit sharma- India TV Hindi
ritika sajdeh and rohit sharma

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने धर्मशाला वनडे की नाकामी को पीछे छोड़ते हुए मोहाली में शानदार दोहरा शतक जड़ा। वनडे करियर में तीसरा होदरा शतक मारते हुए रोहित ने नाबाद 208 रन बनाए। बता दें कि 13 दिसंबर यानी आज ही उनकी शादी की दूसरी सालगिरह भी है। इस खास मौके पर भले ही वह अपनी पत्नी के साथ समय नहीं बिता पा रहे लेकिन उनकी पत्नी रितिका सजदेह आज उनका हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम में मौजूद थी। जैसे-जैसे वो दोहरे शतक की तरफ बढ़ते गए वैसे-वैसे उनकी पत्नी के इमोशन्स बढ़ते गए। कभी वो फिंगर क्रॉस करती, कभी मुंह पर हाथ रखती बैठी दिखीं। जैसे ही रोहित शर्मा का दोहरा शतक हुआ उनकी पत्नी की आंखों से खुशी के मारे आंसू छलक पड़े।

ritika sajdeh

ritika sajdeh

बता दें कि रोहित ने मोहाली वनडे में जबरदस्त वापसी की। पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित ने शिखर के साथ मिलकर टीम को ठोस शुरुआत दिलाई। दोनों ओपनर्स के बीच पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी हुई। शिखर के आउट होने के बाद भी हिटमैन ने अपना सुपरहिट शो जारी रखते हुए अपने वनडे करियर का 16वां शतक जड़ा। रोहित ने दूसरे विकेट के लिए युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर 216 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की।

ritika sajdeh reaction

ritika sajdeh reaction

तीन दोहरे शतक लगाने वाले विश्व के एकलौते बल्लेबाज

रोहित ने मोहाली में अपने वनडे करियर का तीसारा दोहरा शतक जड़ा। वहीं श्रीलंका के खिलाफ ये उनका दूसरा दोहरा शतक है। ये कारनामा करने वाले वो विश्व के एकलौते बल्लेबाज बन गए हैं। रोहित ने 153 गेंदों में 208 रन बनाए।इस दौरान उनके बल्ले से 13 चौके और 12 छक्के भी निकले।

rohit sharma

rohit sharma

सबसे ज्यादा शतक मारने वाले चौथे भारतीय

सचिन के अलावा रोहित ने अपने इस शतक के जरिए वीरेंद्र सहवाग को भी पीछे छोड़ा। सहवाग के नाम वनडे में 15 शतक हैं। अब 16वां शतक जड़कर उनसे आगे निकल गए हैं साथ ही भारत के लिए सबसे ज्यादा शतक बनाने वाले चौथे बल्लेबाज भी बन गए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement