Friday, April 26, 2024
Advertisement

तीसरे वनडे में ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही वनडे सिरीज़ में फिलहाल दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर हैं। अब सिरीज़ का आखिरी और निर्णायक मैच कल विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 16, 2017 15:04 IST
टीम इंडिया- India TV Hindi
टीम इंडिया

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही वनडे सिरीज़ में फिलहाल दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर हैं। अब सिरीज़ का आखिरी और निर्णायक मैच कल विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए ये करो या मरो की जंग है क्योंकि यहां हार का मतलब है सिरीज़ जीत से हाथ धोना। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है। वो चाहेंगे कि विराट की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया साल का अंत सिरीज़ जीत के साथ करें। 

भारत ने दूसरे वनडे में श्रीलंका पर बड़ी जीत दर्ज की थी। इससे देखते हुए लगता है कि कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ छेड़छाड़ करने के मूड में नहीं होगा। कप्तान रोहित ने टीम को फ्रंट से लीड करते हुए वनडे क्रिकेट में तीसरा दोहरा शतक जड़ा था। वहीं शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने भी अर्धशतकीय पारियां खेली थी। मिडिल ऑर्डर में दिनेश कार्तिक और मनीष पांडे के पास खुद को साबित करने का अच्छा मौका होगा। वहीं महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या की जगह भी तय नजर आती है। जबकि अजिंक्य रहाणे को तीसरे मैच में फिर बाहर बैठना होगा क्योंकि टीम मैनेजमेंट रहाणे पर कार्तिक को तरजीह दे सकता है।

गेंदबाजी डिपार्टमेंट की बात करें तो गेंदबाजों ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है। भुवनेश्वर कुमार तेज गेंदबाजी की अगुवाई करेंगे। इसके अलावा जसप्रीत बुमराह और यजुवेन्द्र चहल की जगह भी तय नजर आती है। लेकिन पिछले मैच में डेब्यू करने वाले युवा ऑलराउंड वॉशिंगटन सुंदर की बाहर बैठाकर उनकी जगह चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को मौका मिल सकता है।

टीमें: 

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर , दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, एम एस धोनी, हार्दिक पंड्या, एम एस वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमरा, कुलदीप यादव, अजिंक्य रहाणे, अक्षर पटेल, सिद्धार्थ कौल। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement