1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. इस श्रीलंकाई बल्लेबाज ने दी अश्विन-जडेजा को चुनौती, भारत के खिलाफ बनाए थे सबसे ज्यादा रन

इस श्रीलंकाई बल्लेबाज ने दी अश्विन-जडेजा को चुनौती, भारत के खिलाफ बनाए थे सबसे ज्यादा रन

श्रीलंका के बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करूणारत्ने ने कहा है कि भारत के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सिरीज़ में वह स्पिनर आर अश्विन और रविंद्र जडेजा का सामना करने के लिये पूरी तरह से तैयार हैं।

Edited by: India TV Sports Desk [Updated:12 Nov 2017, 2:20 PM IST]
इस श्रीलंकाई बल्लेबाज ने दी अश्विन-जडेजा को चुनौती, भारत के खिलाफ बनाए थे सबसे ज्यादा रन

कोलकाता: श्रीलंका के बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करूणारत्ने ने कहा है कि भारत के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सिरीज़ में वह स्पिनर आर अश्विन और रविंद्र जडेजा का सामना करने के लिये पूरी तरह से तैयार हैं। करूणारत्ने ने भारत के खिलाफ सितंबर में तीन मैचों की सिरीज़ में अपनी टीम के लिये सर्वाधिक 285 रन बनाये थे। इसमें पहले टेस्ट की दूसरी पारी में बनाये 141 रन शामिल हैं।

Dimuth Karunaratne

करूणारत्ने ने कहा ,‘‘ मुझे पता है कि जडेजा और अश्विन विकेटों के भूखे होंगे । उन्हें कोई मौका नहीं देना होगा और अपने बेसिक्स पर अडिग रहना होगा। उन्होंने कहा ,‘‘ मैं ढीली गेंदों का इंतजार करूंगा और बेसिक्स पर डटा रहूंगा। अगर इससे काम नहीं बनता है तो मैं कुछ अलग करके गेंदबाजों पर दबाव बनाने की कोशिश करूंगा। पाकिस्तान के खिलाफ पिछले महीने दूसरे टेस्ट में करियर की सर्वश्रेष्ठ 196 रन की पारी खेलने वाले करूणारत्ने ने कहा कि भारत के खिलाफ बनाये 141 रन से उनका आत्मविश्वास बढ़ा।

उन्होंने कहा ,‘‘ उस शतक से मुझे काफी आत्मविश्वास मिला। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता। मैं रन बनाने को लेकर लालायित था खासकर अश्विन के खिलाफ। पहले पांच ओवर मैंने कोई जोखिम नहीं लिया। यह आसान नहीं था। मैने स्वीप और रिवर्स स्वीप शाट खेले थे। यह मेरी शैली है ।’’

You May Like