Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले इस वजह से टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ मुकाबलों को दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले प्रैक्टिस के तौर पर ले रही है। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत को 3 टेस्ट, 6 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलने हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 11, 2017 18:02 IST
 भारतीय क्रिकेट टीम- India TV Hindi
भारतीय क्रिकेट टीम

नई दिल्ली: टीम इंडिया साल 2018 की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका दौरे से करेगी। भले ही भारतीय टीम इस समय श्रीलंका के साथ सिरीज़ में व्यस्त हो लेकिन उसका सारा ध्यान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिरीज़ में लगा हुआ है। भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ मुकाबलों को दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले प्रैक्टिस के तौर पर ले रही है। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत को 3 टेस्ट, 6 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलने हैं।

वैसे इस दौरे से पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। दक्षिण अफ्रीका के कंडीशन के मुताबिक खुद को ढालने और वहां हालात से वाकिफ होने के लिए टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका दौरे की शुरुआत प्रैक्टिस मैच से करनी थी लेकिन इस एकलौते प्रैक्टिस मैच को रद्द कर दिया गया है। भारतीय टीम को 30 दिसंबर को बोलैंड पार्क में प्रैक्टिस मैच खेलना था। अब टीम इंडिया द.अफ्रीका दौरे का आगाज़ सीधे टेस्ट सिरीज़ से करेगी। 

क्रिकेट साउथ अफ्रीका की जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक टीम इंडिया ने ही इस वॉर्म अप मैच को रद्द कराया है। सीएसए ने बयान दिया, ‘बोलैंड पार्क में होने वाला दो दिवसीय प्रैक्टिस मैच रद्द करा दिया गया है। इन दो दिनों में टीम इंडिया ने ट्रेनिंग करने का फैसला किया है।’दो दिवसीय प्रैक्टिस मैच क्यों रद्द किया गया, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement