1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. India vs Australia ODI: तूफ़ानी बल्लेबाज़ी पर पंड्या का सोशल मीडिया पर हार्दिक अभिनंदन

India vs Australia ODI: तूफ़ानी बल्लेबाज़ी पर पंड्या का सोशल मीडिया पर हार्दिक अभिनंदन

आधे बल्लेबाज़ 87 के स्कोर पर वापस पवैलियन में लोट चुके थे और लगा था कि खेल ख़त्म लेकिन हार्दिक पंड्या ने बीच क्रीज़ पर आकर कहा ''पिक्चर अभी और बाक़ी है दोस्त।''

Written by: India TV Sports Desk [Updated:17 Sep 2017, 8:46 PM IST]
India vs Australia ODI: तूफ़ानी बल्लेबाज़ी पर पंड्या का सोशल मीडिया पर हार्दिक अभिनंदन

ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ वनडे सिरीज़ के पहले मैच में जहां टीम इंडिया के आधे बल्लेबाज़ 87 के स्कोर पर वापस पवैलियन में लोट चुके थे और लगा था कि खेल ख़त्म लेकिन हार्दिक पंड्या ने बीच क्रीज़ पर आकर कहा ''पिक्चर अभी और बाक़ी है दोस्त।'' पंड्या ने पांच चौके और पांच छक्के की मदद से 66 बॉलों पर 83 रन ठोक कर इंडिया की मैच में वापसी करवा दी।  

भारतीय पारी की कमर नैथन कोल्टर नायल नो शुरु में ही तोड़ दी। नायल ने अजंक्य रहाणे, विराट कोहली और मनीष पांडे को सस्ते में पवैलियन भेज दिया था। ऐसे में भारतीय ख़ेमें में मायूसी छा गई लेकिन क्योंकि बोर्ड पर सिर्फ 11 रन थे। तीन झटकों के बाद रोहिथ शर्मा और केदार जाधव ने पारी संभालने की कोशिश की लेकिन दोनों भी आउट हो गए। तब भारत ने 100 का आंकड़ा भी पार नहीं किया था।  

लाइव क्रिकेट स्कोर अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें

Ind vs Aus 1st ODI: हार्दिक पंड्या का संदीप पाटिल को करारा जवाब, 200 नहीं इसी जन्म में करेेंगे कपिल की बराबरी!

पंड्या जब बैटिंग करने आए तब बहुत दबाव में थे। पिच पर बॉल रुर कर आ रही थी और ऐसे में शॉट खेलना मुश्किल हो रहा था। लेकिन वो धोनी के साथ जमे रहे। हार्दिक शुरु में दबकर खेले लेकिन फिर सेट होने के बाद उन्होंने हाथ खोलने शुरु किए। जैसे ही हार्दिक पंड्या ने बॉलें उड़ानी शुरु कीं, ऑस्ट्रेलिया के होश उड़ गए क्योंकि अब तक वो मैच पर ज़बरदस्त पकड़ बना चुकी थी। 

हार्दिक पंड्या ने ख़ासकर स्पिन बॉलर एडम जंपा को अपना निशाना बनाया। जंपा बॉल को हवा देने में ज़रा भी नहीं हिचक रहे थे और हार्दिक ने इसी का फ़ायदा उठाया और गगनचुंबी छक्के लगाकर मैच का नक्शा बदल दिया। 

200 का स्कोर पार करवाने के बाद हार्दिक पंड्या ने एक बार फिर जंपा को छक्का लगाने की कोशिश की लेकिन इस बार कामयाब न हो सके। बहरहाल, उनकी इस बैटिंग की सोशल मीडिया में ख़ूब तारीफ़ हो रही है।

You May Like