Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

टीम इंडिया को लगा एक और बड़ा झटका, वायरल इंफेक्शन की वजह से ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

टीम इंडिया को 5 जनवरी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिरीज का पहला टेस्ट खेलना है लेकिन उससे पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: January 03, 2018 16:33 IST
भारतीय टीम- India TV Hindi
भारतीय टीम

टीम इंडिया को 5 जनवरी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिरीज का पहला टेस्ट खेलना है लेकिन उससे पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का शुक्रवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है। वह पिछले दो दिनों से वायरल संक्रमण से जूझ रहे हैं। वहीं, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पैर में लगी चोट से उबर कर पूरी तरह से फिट हो गए हैं और पहले मैच के लिए तैयार हैं। 

बीसीसीआई ने बुधवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। बीसीसीआई ने बयान में कहा, "रवींद्र जडेजा पिछले दो दिनों से वायरल से जूझ रहे हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी देखरेख कर रही है और साथ ही केपटाउन की स्थानीय मेडिकल टीम के साथ भी बात कर रही है।"

बयान में कहा गया है, "मेडिकल टीम ने जडेजा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने का फैसला किया है और उम्मीद है कि वह अगले 48 घंटों में ठीक हो जाएंगे। पहले टेस्ट मैच में उनके खेलने पर फैसला मैच की सुबह ही लिया जाएगा।"

बयान में धवन के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया है, "धवन पूरी तरह से फिट हैं और वह पहले टेस्ट मैच में चयन के लिए उपलब्ध हैं। टीम के दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले उनके टखने में चोट लग गई थी।"

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी जिसका पहला मैच शुक्रवार से शुरू होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement