Friday, April 19, 2024
Advertisement

कानपुर टेस्ट: गेंदबाजों के बाद बल्लेबाज भी चमके, भारत मजबूत

मुरली विजय (नॉटआउट 64) और चेतेश्वर पुजारा (नॉटआउट 50) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत भारतीय क्रिकेट टीम ने ग्रीन पार्क स्टेडियम में जारी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार का खेल खत्म होने तक...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 24, 2016 17:23 IST
Kanpur test, India Vs New Zealand. (Photo: PTI)- India TV Hindi
Kanpur test, India Vs New Zealand. (Photo: PTI)

कानपुर: मुरली विजय (नॉटआउट 64) और चेतेश्वर पुजारा (नॉटआउट 50) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत भारतीय क्रिकेट टीम ने ग्रीन पार्क स्टेडियम में जारी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 159 रन बना लिए हैं। 

शनिवार को तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पुजारा और विजय मैदान में डटे हुए हैं। इसी के साथ मेजबानों ने कीवी टीम पर 215 की बढ़त भी ले ली है। लोकेश राहुल (38) भारत की तरफ से आउट होने वाले एकलौते बल्लेबाज हैं। राहुल को इश सोढ़ी ने 52 के कुल स्कोर पर आउट किया। विजय ने अपनी पारी में 152 गेंदें खेलते हुए सात चौके एवं एक छक्का लगाया। वहीं पुजारा ने 80 गेंदों में अपना अर्धशतक बनाया और 8 चौके लगाए। 

भारत ने अपनी पहली पारी में 318 रन बनाए थे और शानदार गेंदबाजी की बदौलत कीवी टीम को उसकी पहली पारी में 262 रनों पर ही ढेर कर 56 रनों की बढ़त ले ली थी। भारत की तरफ से रविन्द्र जडेजा ने 5 और रविचन्द्रन अश्विन ने 4 विकेट लिए थे। उमेश यादव को एक सफलता हाथ लगी थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement