Friday, April 26, 2024
Advertisement

रांची, डे4, पारी: भारत ने 152 रन की बढ़त के साथ 603 पर की पारी घोषित

रांची: भारत ने आज यहां ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ टेस्ट सिरीज़ के तीसरे मैच को चौथे दिन चायकाल के बाद 603/9 पर अपनी पहली पारी घोषित कर दी। उसे 152 रन की बढ़त प्राप्त है। भारत

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 19, 2017 20:42 IST
pujara, saha- India TV Hindi
pujara, saha

रांची: भारत ने आज यहां ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ टेस्ट सिरीज़ के तीसरे मैच को चौथे दिन चायकाल के बाद 603/9 पर अपनी पहली पारी घोषित कर दी। उसे 152 रन की बढ़त प्राप्त है। भारत की ओर से आज पुजारा (202) साहा (117) और जडेजा (नाबाद 54) ने शानदारी बैटिंग का प्रदर्शन किया।

इसके पहले चेतेश्वर पुजारा और रिद्धिमन साहा के बीच सांतवे विकेट के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ रिकॉर्ड साझेदारी (175 रन) की मदद से भारत ने चायकाल तक अपनी पहली पारी में छह विकेट खोकर 503 रन बनाए थे। चायकाल पर पुजारा 190 और साहा 99 रन बनाकर खेल रहे थे। चायकाल के बाद साहा ने जहां अपना टेस्ट का तीसरा शतक पूरा किया वहीं पुजारा ने दोहरा शतक जड़ दिया। 

आज चेतेश्वर पुजारा ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। पुजारा ने एक पारी में सबसे ज़्यादा गेंदों का सामना करने के मामले में राहुल द्रविड़ (495 गेंद) को पीछे छोड़ दिया। अब वह एक पारी सबसे ज़्यादा बॉलों का सामना करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज़ बन गए हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement