Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान के साथ क्रिकेट हो या नहीं सरकार तय करे: धोनी

पाकिस्तान के साथ क्रिकेट हो या नहीं सरकार तय करे: धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का मानना है कि भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सिरीज़ का आयोजन किया जाए या नहीं इसका फैसला खुद सरकार ही करे।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:26 Nov 2017, 6:59 PM IST]
India and Pakistan: Dhoni said it should be best left to...- Khabar IndiaTV
India and Pakistan: Dhoni said it should be best left to the government

श्रीनगर: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का मानना है कि भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सिरीज़ का आयोजन किया जाए या नहीं इसका फैसला खुद सरकार ही करे। दरअसल पूर्व कप्तान धोनी रविवार को जम्मू-कश्मीर पहुंचे थे। जहां उन्होंने बारामूला में आर्मी द्वारा आयोजित क्रिकेट मैच में हिस्सा लिया। धोनी ने स्थानीय लोगों और क्षेत्रीय क्रिकेट खिलाड़ियों से भी बात की।

सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद रैंक से सम्मानित धोनी ने कहा, ‘भारत-पाकिस्तान सीरीज महज स्पोर्ट्स नहीं है। ये इससे भी कही अधिक है। इसलिए भारत सरकार को फैसला करना चाहिए कि दोनों देशों के बीच क्रिकेट खेला जाए या नहीं। क्योंकि इस मुद्दे पर भारत सरकार सही निर्णय करेगी।’

इसके अलावा धोनी आगामी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी बोले, उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले टीम इंडिया को पर्याप्त समय दिए जाने के मुद्दे पर धोनी ने कप्तान विराट कोहली का समर्थन किया, लेकिन उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते वक्त ऐसा होता है। हम विदेशी पिचों पर लगातार खेलते रहते हैं इसलिए हमें अफ्रीकी हालात में ढलने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।

इससे पहले उन्होंने श्रीनगर में युवा क्रिकेटरों से मिलकर उन्हें फिटनेस के टिप्स दिए थे। उन्होंने कहा था कि क्रिकेट जारी रखनी है तो फिटनेस पर ध्यान देना काफी अहम हो जाता है।

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड