ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs Aus: गुवाहाटी के बाद हैदराबाद में मैच के लिये कड़ी सुरक्षा

Ind vs Aus: गुवाहाटी के बाद हैदराबाद में मैच के लिये कड़ी सुरक्षा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल खेले जाने वाले श्रृंखला के तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिये यहां के उप्पल स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में और इसके आसपास 18 सौ पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

Reported by: Bhasha [Published on:12 Oct 2017, 8:13 PM IST]
Aussies bus stoned in guwahati- Khabar IndiaTV
Aussies bus stoned in guwahati

हैदराबाद: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल खेले जाने वाले श्रृंखला के तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिये यहां के उप्पल स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में और इसके आसपास 18 सौ पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मैच के लिये सुरक्षा, यातायात, कानून एवं व्यवस्था, सशस्त्र अंग प्लाटून्स, ओक्टोपस तेलंगाना आतंकवाद रोधी बल और विशेष शाखा जैसे विभिन्न विभागों के समन्वय से विस्तृत सुरक्षा व्यवस्था की गयी है। इस मौके पर दमकल विभाग के दो वाहनों के साथ दमकलकर्मी भी मैच स्थल पर मौजूद रहेंगे। 

रचाकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश एम भागवत ने कहा, पूरे बंदोबस्त के तहत लगभग 1800 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। स्टेडियम के पूरे हिस्से पर नजर रखने के लिये 56 सीसीटीवी कैमरे लगाये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की निगरानी के लिये नियंत्रण कक्ष और एक संयुक्त कमान का गठन किया गया है ताकि तुरंत कार्वाई की जा सके। किसी भी हालात से निपटने के लिये विशेष दलों को अलग से तैनात किया गया है। मैच के खत्म होने तक आठ बम निरोधी दस्ते तैनात रहेंगे। 

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड