1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IND VS AUS: तीसरे टी 20 में दोनों टीमों के लिए करो या मरो की जंग

IND VS AUS: तीसरे टी 20 में दोनों टीमों के लिए करो या मरो की जंग

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 टी 20 मैचों की सिरीज़ अब उस रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुकी है, जहां से हार किसी भी टीम को मंजूर नहीं होगी।

Written by: Shradha Bagdwal [Updated:12 Oct 2017, 5:50 PM IST]
IND VS AUS: तीसरे टी 20 में दोनों टीमों के लिए करो या मरो की जंग

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 टी 20 मैचों की सिरीज़ अब उस रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुकी है, जहां से हार किसी भी टीम को मंजूर नहीं होगी क्योंकि दोनों टीमें 1-1 मैच जीतकर फिलहाल बराबरी पर नजर आती हैं और सिरीज़ अपने नाम करने के लिए दोनों टीमों को को हैदराबाद में होने वाले आखिरी टी 20 में एड़ी चोटी का जोर लगाना होगा।

अबतक सिरीज़ में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना दबदबा बरकरार रखती आई टीम इंडिया पर कंगारुओं ने दूसरे टी 20 में जबरदस्त पलटवार किया। खासकर तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ के आगे भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह से बेबस नजर आए। जेसन बेहरेनडोर्फ रोहित शर्मा, विराट, कोहली, मनीष पांडे और शिखर धवन को आउट कर टीम इंडिया को बैकफुट पर धकेल दिया था। जाहिर है टीम इंडिया तो तीसरे टी 20 मैच में बेहरेनडोर्फ के खिलाफ खास तैयारी के साथ उतरना होगा। इसके अलावा नाथन कुल्टर नाइल भी शानदार लय में नजर आ रहे हैं।

अपने दूसरे घर में खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान डेविड वॉर्नर इस मैच में खतरनाक साबित हो सकते हैं। इसके अलावा भारतीय गेंदबाजों की कोशिश होगी कि इस मैच में वो एरॉन फिंच को भी जल्द से जल्द निपटाकर ऑस्ट्रेलिया पर दबाव बनाएं।

वहीं विराट एंड कपंनी गुवाहाटी में हुई गलतियों से सबक लेते हुए हैदराबाद में सिरीज़ सील करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी। हालांकि पिछले मुकाबले में हार के बाद भी हैदराबाद में टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आता है और मैन इन ब्लूज वनडे सिरीज़ की तरह ही टी 20 सिरीज़ भी अपने नाम पर देशवासियों को दीवाली का तोहफा देना चाहेंगे।

You May Like