Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पहले मैदान फिर सोशल मीडिया पर भी पांड्या ने जडेजा पर यूं उतारा ग़ुस्सा

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान की तूफ़ानी गेंदबाज़ी के सामने ताश के पत्तों की तरह ढहने वाली भारतीय बल्लेबाज़ी में सिर्फ एक बहादुर खड़ा था हार्दिक पंड्या।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 20, 2017 12:44 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Hardik Pandya

नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान की तूफ़ानी गेंदबाज़ी के सामने ताश के पत्तों की तरह ढहने वाली भारतीय बल्लेबाज़ी में सिर्फ एक बहादुर खड़ा था हार्दिक पंड्या। पंड्या जब बुझती आशाओं का दीया छक्के चौकों से जलाने की कोशिश कर रहे थे तभी रविंद्र जडेजा की ग़लती की वजह से पंड्या रन आउट हो गए और उम्मीदों का दिया भी फक्क से बुझ गया। 

Hardik Pandya

Hardik Pandya

पांड्या 76 रन बनाकर रन आउट हो गए लेकिन जब वो रन आउट होकर मैदान से बाहर जा रहे थे तब वो बहुत गुस्से में थे और पवेलियन लौटते समय बार-बार जडेजा की तरफ देखते हुए लगातार कुछ ना कुछ बोल रहे थे। पंड्या के आउट होने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को कभी ना भूलने वाली 180 रन की हार का सामना करना पड़ा। इस अहम मुकाबले में भारत की तरफ से सिर्फ एक ही अर्धशतक लगा और वो भी हार्दिक पांड्या के बल्ले से निकला। 

Hardik Pandya

Hardik Pandya

पंड्या को अपने रन आउट का मलाल इतना था कि उनका ग़ुस्सा मैच ख़त्म होने के बाद भी ठंडा नहीं हुआ और उन्होंने ट्वीट कर अपना गुस्सा उतारा। मैच के बाद पांड्या ने ट्वीट कर लिखा, ‘ हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहां दम था’। हालांकि थोड़ी ही देर के बाद ना जाने क्यों हार्दिक ने इस ट्वीट को अपने अकाउंट से डिलीट भी कर दिया।

Hardik Tweet

Hardik Tweet

पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए इस फाइनल मुकाबले में पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज़ एड्म गिलक्रिस्ट का रिकॉर्ड तोड़ दिया। इस मैच में पांड्या ने 32 गेंदों पर अर्धशतक जमाया। ये आइसीसी वनडे टूर्नामेंट के फाइनल में सबसे तेज़ हॉफ सेंचुरी रही। इससे पहले ये रिकॉर्ड एड्म गिलक्रिस्ट  के नाम था। उन्होंने ये कमाल 33 गेंदों पर किया था और पांड्या ने उनके एक गेंद कम खेलेते हुए फिफ्टी ठोकी। पांड्या ने इस मैच में 43 गेंदों पर 76 रन की पारी खेली और शादाब खान के एक ओवर में लगातार तीन गगनचुंबी सिक्सर जमाते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया था।

Hardik Pandya

Hardik Pandya

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement