Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मैं चैम्पियंस ट्रॉफी का इंतजार नहीं कर सकता: जेसन रॉय

इंग्लैंड के सालमी बल्लेबाज जेसन रॉय ने कहा है कि वह आने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इसे लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं।

IANS IANS
Published on: February 27, 2017 19:50 IST
Jason Roy | Getty Images- India TV Hindi
Jason Roy | Getty Images

लंदन: इंग्लैंड के सालमी बल्लेबाज जेसन रॉय ने कहा है कि वह आने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इसे लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं। यह रॉय की पहली चैम्पियंस ट्रॉफी है जिसे खेलने के लिए वह बेकरार हैं। रॉय इस समय पूरी तरह चैम्पियंस ट्रॉफी पर ही ध्यान देना चाहते हैं।

खेल से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इंग्लैंड को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है। हाल ही में सीरीज से पहले प्रैक्टिस मैच में उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की थी। रॉय की कोशिश इस सीरीज के जरिए अपने आप को चैम्पियंस ट्रॉफी को लिए तैयार करने की है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने रॉय के हवाले से लिखा, ‘मैं चैम्पियंस ट्रॉफी का इंतजार नहीं कर सकता। मेरी यह पहली चैम्पियंस ट्रॉफी और 50 ओवरों का पहला बड़ा टूर्नामेंट है। इसलिए मैं काफी उत्साहित हूं। हमारे पास अच्छी टीम है। चैम्पियंस ट्रॉफी जीतना हमारी टीम के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि होगी।’ रॉय ने साथ ही कहा कि वह टेस्ट टीम में जगह बनाना चाहते हैं लेकिन अभी उनका ध्यान सिर्फ सफेद गेंद से खेलने पर है और यहां अच्छा प्रदर्शन कर वह टेस्ट टीम के लिए दावेदारी पेश करेंगे।

रॉय ने कहा, ‘अलग-अलग मानसिकता के साथ खेलना बेहद मुश्किल होता है। यह तकनीकी चीज नहीं है यह मुख्यत: आपकी मानसिकता के ऊपर निर्भर करती है। खासकर आप जब लाल गेंद से सफेद गेंद की तरफ जाते हैं। टी-20 और 50 ओवर का मैच काफी समान होता है। इसलिए चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले सिर्फ सफेद गेंद से खेलना फायदेमंद होगा।’ उन्होंने कहा, ‘टेस्ट मैच खेलना मेरे दिमाग में है। मैं खेलना चाहता हूं। मैंने कोच को कहा है कि मैं टेस्ट मैच खेलना चाहता हूं। मुझे बस कुछ रन करने की जरूरत है। मैं सफेद गेंद से ज्यादा रन करूंगा तो हो सकता है मैं टेस्ट टीम में अपना दावा पेश कर सकूं।’

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement