Ford Assembly election results 2017
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO: डेब्यू मैच में हार्दिक की इस हरकत पर धोनी ने दी थी उन्हें चेतावनी, कहा आगे से ऐसा मत करना

VIDEO: डेब्यू मैच में हार्दिक की इस हरकत पर धोनी ने दी थी उन्हें चेतावनी, कहा आगे से ऐसा मत करना

टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने टीवी होस्ट गौरव कपूर के वेब शो ''ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस' में अपनी निजी जिंदगी और अपने क्रिकेट करियर को लेकर कई बड़े खुलासे किए।

Written by: Shradha Bagdwal [Updated:04 Dec 2017, 6:24 PM IST]
हार्दिक पंड्या और धोनी- Khabar IndiaTV
हार्दिक पंड्या और धोनी

नई दिल्ली: टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने टीवी होस्ट गौरव कपूर के वेब शो ''ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस' में अपनी निजी जिंदगी और अपने क्रिकेट करियर को लेकर कई बड़े खुलासे किए। हार्दिक ने अपने डेब्यू मैच के बारे में बात करते हुए बताया पहले ओवर में उनकी इतनी पिटाई हुई कि वो बेहद हताश हो गए थे। लेकिन उसके बाद भी धोनी उनपर भरोसा जताते हुए उन्हें अगला ओवर भी दिया। 

पंड्या ने कहा कि ''वह एक बुरे सपने की तरह था, अपने पहले ही ओवर में 21 रन देने के बाद मैं पूरी तरह से दबाव महसूस कर रहा था। मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था, लेकिन तभी माही भाई मेरे पास आए और उन्होंने कहा, ''एक और ओवर डालेगा।'' अपने 1.1 ओवर के बाद ही मैंने 28 रन दे दिए थे, लेकिन बाद के ओवर्स में सिर्फ 7-8 रन ही दिए। उसके बाद भी माही भाई ने मुझे कुछ नहीं कहा। उन्होंने बस कहा कि मुझे पता था कि पहले ओवर के बाद तू अच्छी बॉलिंग करेगा।   

हार्दिक ने कहा ''इसके बाद लय हासिल कर मैं अच्छी गेंदबाजी करने लगा और क्रिस लिन को आउट करने के बाद मैंने काफी उत्साहित हो गया था। तब धोनी ने मुझे कहा था कि ये तुम आखिरी बार कर रह हो, अगर ऐसा करोगे तो तुम्हें फाइन लगेगा और तुम बाहर चले जाओगे।''

हार्दिक ने कहा ''धोनी को बात को ध्यान में रखते हुए मैंने अपने अग्रेशन को कंट्रोल किया। मुझे लगता है मैं पहला खिलाड़ी हूं जिसे अपने डेब्यू मैच में ही आईसीसी कोड ऑफ कंडक्ट की चेतावनी मिली थी।'' 

वीडियो देखें:

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड