1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. ग्लेन मैक्ग्रा ने गुजरात लायंस के इस क्रिकेटर की जमकर तारीफ की

ग्लेन मैक्ग्रा ने गुजरात लायंस के इस क्रिकेटर की जमकर तारीफ की

दुनिया के सर्वकालिक महानतम गेंदबाजों में शुमार ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेटर ग्लेन मैक्ग्रा गुजरात लायंस के एक क्रिकेटर से खासे प्रभावित दिखे।

Edited by: Vineet Kumar Singh [Published on:17 Jul 2017, 8:42 PM IST]
ग्लेन मैक्ग्रा ने गुजरात लायंस के इस क्रिकेटर की जमकर तारीफ की

चेन्नई: दुनिया के सर्वकालिक महानतम गेंदबाजों में शुमार ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेटर ग्लेन मैक्ग्रा गुजरात लायंस के एक क्रिकेटर से खासे प्रभावित दिखे। ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने सोमवार को चेन्नई में कहा कि भले ही भारत में तेज गेंदबाजी करना काफी कठिन हो, लेकिन हाल के दिनों में युवा प्रतिभाशाली गेंदबाज जैसे बासिल थम्पी को देखना अच्छा है।

उन्होंने चेन्नई में MRF पेस फाउंडेशन और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच जुड़ाव की सिल्वर जुबली के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में कहा, ‘भारतीय आक्रमण में अब काफी अच्छे गेंदबाज हैं और बासिल थम्पी जैसे खिलाड़ी और अन्य गेंदबाजों के आने से भविष्य में टीम की मदद ही होगी।’ मैक्ग्रा ने कहा कि यह खुशी की बात है कि पेस फाउंडेशन के 3 ट्रेनी खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत ए टीम में चुना गया है।

मैकग्रा ने इन 3 (थम्पी, अंकित राजपूत और अनीकेत चौधरी) में से थम्पी की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘वह काफी अच्छा है। इस साल IPL में उसके प्रदर्शन से उसे एमर्जिंग प्लेयर का पुरस्कार मिला। उसने अकादमी में काफी कुछ सीखा है।’

You May Like