1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के घर हुई फायरिंग और तोड़-फोड़

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के घर हुई फायरिंग और तोड़-फोड़

मेरठ के रहने वाले कर्ण के घर के सारे गमलों और मकान के बाहरी हिस्से तोड़ फोड़ की गई और हवाई फायरिंग भी की गई है।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:13 Oct 2017, 2:45 PM IST]
टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के घर हुई फायरिंग और तोड़-फोड़

मेरठ: भारतीय क्रिकेटर कर्ण शर्मा के घर बुधवार देर रात तोड़फोड़ और फायरिंग करने का मामला सामने आया है। मेरठ के रहने वाले कर्ण के घर के बाहरी हिस्से  में तोड़ फोड़ की गई और हवाई फायरिंग भी की गई है। इस मामले में कर्ण के पिता ने कंकरखेड़ा थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए पड़ोसी ठेकेदार राहुल गुप्ता और उसके कुछ साथियों पर घर में घुस कर तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, थाना कंकरखेड़ा की यूरोपियन स्टेट कॉलोनी में भारतीय टीम के खिलाड़ी कर्ण शर्मा का परिवार रह रहा है। उनके बराबर में ही मुजफ्फरनगर निवासी बिजनेसमैन राहुल गुप्ता रहते हैं। दोनों के मकानों के बीच में एक ही दीवार है, जिस पर कर्ण के परिवार के गमले रखे हुए हैं। इन गमलों को लेकर लगातार विवाद होता रहता है। कर्ण शर्मा इन दिनों विशाखापट्टनम में हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेला है।

कर्ण के पिता विनोद शर्मा के मुताबिक, देर रात राहुल गुप्ता अपने पांच-छह साथियों के साथ गेट फांदकर घर में घुस आए। उन्होंने दीवार पर रखे सारे गमले फेंक दिए। विनोद शर्मा ने पुलिस को बताया कि राहुल गुप्ता ने हथियारों से फायरिंग की और अंजाम भुगत लेने की धमकी देते हुए परिवार को बाहर निकलने के लिए कहा। पुलिस ने आरोपी ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही दोनों पक्षों के बीच समझौते की कोशिश की जा रही है।

आपको बता दें कि कर्ण शर्मा ने भारत के लिए 1 टेस्ट, 2 वनडे और 1 टी 20 मुकाबला खेला है। वनडे में उनके नाम 1 विकेट और टेस्ट में 4 विकेट दर्ज हैं।

You May Like