Thursday, April 25, 2024
Advertisement

टी-20 श्रृंखला से पहले इंग्लैंड को विले की वापसी की उम्मीद

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाली तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला से पहले इंग्लैंड को उम्मीद है कि उसके बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेविड विले फिट हो जाएंगे। विले के

IANS IANS
Published on: January 24, 2017 11:59 IST
David-Willey- India TV Hindi
David-Willey

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाली तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला से पहले इंग्लैंड को उम्मीद है कि उसके बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेविड विले फिट हो जाएंगे। विले के बाएं कंधे का स्कैन कराया गया था, जिसमें किसी भी तरह की गंभीर चोट की पुष्टि नहीं हुई है। 

विले भारत के खिलाफ कोलकाता के ईडन गरडस स्टेडियम में खेले गए तीसरे और अंतिम मैच में कंधे की चोट के कारण सिर्फ दो ओवर ही फेंक पाए थे। इंग्लैंड क्रिकेट ने ट्वीटर पर लिखा है, "स्कैन से उनके बाएं कंधे में किसी भी तरह की बड़ी चोट का पता नहीं चला है। वह टी-20 श्रृंखला में हिस्सा ले सकते हैं।"

सूत्रों के मुताबिक, मैच के बाद विले स्कैन के लिए कोलकाता में ही रुक गए थे जबकि बाकी पूरी टीम टी-20 श्रृंखला के पहले मैच के लिए कानपुर रवाना हो गई थी। 

विले अगर टीम से बाहर हो जाते हैं तो इंग्लैंड के पास तेज गेंदबाजी में टायमल मिल्स और क्रिस जोर्डन के रूप में उनके विकल्प हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement