Friday, April 19, 2024
Advertisement

एकदिवसीय, टी-20 श्रृंखला के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान

लंदन: इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय और टी-20 श्रंखला के लिए मंगलवार को अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। तीन एकदिवसीय और तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला के लिए इयोन मोर्गन

IANS IANS
Published on: December 07, 2016 7:38 IST
Eoin morgan- India TV Hindi
Eoin morgan

लंदन: इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय और टी-20 श्रंखला के लिए मंगलवार को अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। तीन एकदिवसीय और तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला के लिए इयोन मोर्गन को टीम का कप्तान नियुक्त किया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अपनी वेबसाइट से इस बात की जानकारी दी है। 

मोर्गन के अलावा एलेक्स हेल्स की भी टीम में वापसी हुई है। यह दोनों खिलाड़ी इंग्लैंड के घरेलू सत्र की समाप्ति के बाद टीम से जुड़ रहे हैं। मोर्गन ने इससे पहले बांग्लादेश दौर पर सुरक्षा कारणों से जाने से इनकार कर दिया था। बांग्लादेश दौर पर आराम दिए जाने के बाद चयनकर्ताओं ने जोए रूट को एक बार फिर टीम में शामिल किया है। 

बेन डकेट, स्टीवन फिन और जेम्स विंसे टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं। 

पहला एकदिवसीय मैच 15 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा। वहीं पहला टी-20 मैच 26 जनवरी को कानपुर में खेला जाएगा। 

एकदिवसीय: इयोन मोर्गन (कप्तान),जोए रूट, मोइन अली, जॉनी बेयर्सटो, जैक बॉल, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, लियान डॉसन, एलेक्स हेल्स, लिएम प्लांकट, आदिल राशिद, जैसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड विले, क्रिस वोक्स। 

टी-20: इयोन मोर्गन (कप्तान),मोइन अली, जैक बॉल, सैम बिलिंग्स,लियाम डॉसन, क्रिस जोर्डन, टायमल मिल्स,एलेक्स हेल्स, लिएम प्लांकट, आदिल राशिद,,जोए रूट, जैसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड विले, जोस बटलर।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement