Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राहुल द्रविड़ सर ने मुझे तकनीक के बारे में चिंता नहीं करने को कहा: मंदीप

मंदीप ने कहा, यह शानदार था कि उन (द्रविड़) जैसे तकनीकी रूप से मजबूत खिलाड़ी ने मुझे कहा कि मुझे अपनी तकनीक के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए। चार से पांच दिन तक वह नेट में मेरे साथ थे। अगर उन जैसा खिलाड़ी मुझसे कहता है कि तुम्हारी तकनीक अच्छी है

Bhasha Bhasha
Updated on: November 23, 2016 18:49 IST
mandeep- India TV Hindi
mandeep

नई दिल्ली: मंदीप सिंह ने कहा कि इंडिया ए टीम में खेलते हुए राहुल द्रविड़ जो टीम के कोच थे, इनसे काफी कुछ सीखने को मिला। आस्ट्रेलिया के ए दौरे पर महान क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के साथ बल्लेबाजी के बारे में लंबी बात करने के बाद मंदीप सिंह का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है।

मंदीप ने कहा, यह शानदार था कि उन (द्रविड़) जैसे तकनीकी रूप से मजबूत खिलाड़ी ने मुझे कहा कि मुझे अपनी तकनीक के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए। चार से पांच दिन तक वह नेट में मेरे साथ थे। अगर उन जैसा खिलाड़ी मुझसे कहता है कि तुम्हारी तकनीक अच्छी है और तुम हमेशा की तरह अपनी ट्रेनिंग करते रहो तो इससे आपके आत्मविश्वास में काफी बढ़ोतरी होती है। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ है।

मंदीप हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक दिवसीय श्रृंखला में काफी हताश हो गये थे क्योंकि पांच मैचों की सीरीज में उन्हें एक भी मैच खेलने का नहीं मिला था जिसमें भारत ने 3.2 से जीत दर्ज की थी।

मंदीप ने कहा, यह थोड़ा निराशाजनक था कि मुझे खेलने का मौका नहीं मिला। मुझे लगता कि अगर हम सीरीज 3.2 के बजाय 3.0 से जीतते तो मुझे खेलने का मौका मिला होता। उन्होंने मुझे तीसरे सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना और अब रोहित चोटिल हैं तो उम्मीद है कि मुझे मौका मिलेगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement