1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. राहुल द्रविड़ सर ने मुझे तकनीक के बारे में चिंता नहीं करने को कहा: मंदीप

राहुल द्रविड़ सर ने मुझे तकनीक के बारे में चिंता नहीं करने को कहा: मंदीप

मंदीप ने कहा, यह शानदार था कि उन (द्रविड़) जैसे तकनीकी रूप से मजबूत खिलाड़ी ने मुझे कहा कि मुझे अपनी तकनीक के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए। चार से पांच दिन तक वह नेट में मेरे साथ थे। अगर उन जैसा...

Bhasha [Updated:23 Nov 2016, 6:49 PM IST]
राहुल द्रविड़ सर ने मुझे तकनीक के बारे में चिंता नहीं करने को कहा: मंदीप - India TV

नई दिल्ली: मंदीप सिंह ने कहा कि इंडिया ए टीम में खेलते हुए राहुल द्रविड़ जो टीम के कोच थे, इनसे काफी कुछ सीखने को मिला। आस्ट्रेलिया के ए दौरे पर महान क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के साथ बल्लेबाजी के बारे में लंबी बात करने के बाद मंदीप सिंह का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है।

मंदीप ने कहा, यह शानदार था कि उन (द्रविड़) जैसे तकनीकी रूप से मजबूत खिलाड़ी ने मुझे कहा कि मुझे अपनी तकनीक के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए। चार से पांच दिन तक वह नेट में मेरे साथ थे। अगर उन जैसा खिलाड़ी मुझसे कहता है कि तुम्हारी तकनीक अच्छी है और तुम हमेशा की तरह अपनी ट्रेनिंग करते रहो तो इससे आपके आत्मविश्वास में काफी बढ़ोतरी होती है। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ है।

मंदीप हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक दिवसीय श्रृंखला में काफी हताश हो गये थे क्योंकि पांच मैचों की सीरीज में उन्हें एक भी मैच खेलने का नहीं मिला था जिसमें भारत ने 3.2 से जीत दर्ज की थी।

मंदीप ने कहा, यह थोड़ा निराशाजनक था कि मुझे खेलने का मौका नहीं मिला। मुझे लगता कि अगर हम सीरीज 3.2 के बजाय 3.0 से जीतते तो मुझे खेलने का मौका मिला होता। उन्होंने मुझे तीसरे सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना और अब रोहित चोटिल हैं तो उम्मीद है कि मुझे मौका मिलेगा।

Related Tags:

You May Like

Write a comment

Promoted Content