Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मैक्सवेल के आउट होने के बाद वेड और जडेजा में हुई बहस

धर्मशाला में चल रहे चौथे टेस्ट के तीसरे दिन ग्लेन मैक्सवेल के आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर मैथ्यू वेड और भारत के रविंद्र जडेजा के बीच बहस हो गई।

Bhasha Bhasha
Published on: March 27, 2017 17:10 IST
Ravindra Jadeja | AP Photo- India TV Hindi
Ravindra Jadeja | AP Photo

धर्मशाला: धर्मशाला में चल रहे चौथे टेस्ट के तीसरे दिन ग्लेन मैक्सवेल के आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर मैथ्यू वेड और भारत के रविंद्र जडेजा के बीच बहस हो गई। यह घटना ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के 33वें ओवर की है जब मैक्सवेल को अंपायर मराइस इरासमस ने LBW आउट करार दिया।

खेल से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मैक्सवेल ने तुरंत ही DRS लिया जो टीवी रिप्ले में काफी पेचीदा दिख रहा था जिससे आखिर अंपायर का फैसला बरकरार रहा। मैक्सवेल ने चलना शुरू कर दिया, लेकिन गुस्साए वेड ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ लड़ाई करने की कोशिश की। हालांकि रविचंद्रन अश्विन बीच में आ गये और उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर को रोक दिया। वेड जडेजा से बहस कर रहे थे और जडेजा भी इसमें बराबर जवाब दे रहे थे।

वेड गुस्से में अपनी क्रीज पर वापस चले गये लेकिन वहां भी वह मुरली विजय के साथ बहस करने लगे। दोनों अंपायरों ने फिर भारत के कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे और जडेजा को बुलाकर चीजें शांत करने के लिए बात की। दोनों टीमों के बीच इस सीरीज के दौरान काफी शाब्दिक जंग हुई है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement