1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. जानिए क्यों तीसरे वनडे मैच के लिए नहीं मिल पाएंगे ऑनलाइन टिकट

जानिए क्यों तीसरे वनडे मैच के लिए नहीं मिल पाएंगे ऑनलाइन टिकट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में 24 सितंबर को होने वाले तीसरे वनडे मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग प्रणाली में आई तकनीकी दिक्कत।

Reported by: Bhasha [Published on:16 Sep 2017, 4:20 PM IST]
जानिए क्यों तीसरे वनडे मैच के लिए नहीं मिल पाएंगे ऑनलाइन टिकट

इंदौर: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में 24 सितंबर को होने वाले तीसरे वनडे मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग प्रणाली में तकनीकी दिक्कत आ गई। जिसकी वजह से मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने तय किया है कि इस मुकाबले के बाकी टिकट कैश काउंटरों के जरिये ही बेचे जायेंगे। एमपीसीए के सचिव मिलिंद कनमड़ीकर ने बताया कि 15 सितम्बर को एक टिकटिंग एजेंसी की वेबसाइट के जरिये भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू की गयी थी। मैच के 808 टिकट ही बुक हुए थे कि वेबसाइट में तकनीकी दिक्कतें आने लगीं, इसके बाद टिकटों की बिक्री रोकनी पड़ी।

कनमड़ीकर ने कहा, "अब हमने तय किया है कि एक दिवसीय मैच के सारे बाकी टिकट होलकर स्टेडियम के कैश काउंटरों से 18 से 20 सितंबर के बीच बेचे जायेंगे।" लगभग 28,500 दर्शकों की क्षमता वाले होलकर स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के लिये कुल 20,000 टिकट बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

बहरहाल, कैश काउंटरों से टिकटों की बिक्री के कारण होलकर स्टेडियम में दर्शकों की लम्बी-लम्बी कतारें लगेंगी और इंदौर से बाहर के हजारों क्रिकेट प्रेमियों को इस मुकाबले के टिकट ख्ररीदने में असुविधा होगी। कनमड़ीकर ने कहा कि एमपीसीए ने पुलिस और प्रशासन से अनुरोध किया है कि टिकटों की बिक्री की सुचारू व्यवस्था बनाने में मदद की जाये, ताकि क्रिकेट प्रेमियों को परेशान न होना पड़े।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सिरीज़ 17 सितम्बर से शुरू होगी। इंदौर में 24 सितम्बर को खेला जाने वाला मैच इस सिरीज़ का तीसरा मैच होगा।