Friday, April 19, 2024
Advertisement

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 टीम में हैं ये खिलाड़ी

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 टीम की घोषणा कर दी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 18, 2017 12:56 IST
Steve Smith | Getty Images- India TV Hindi
Steve Smith | Getty Images

मेलबर्न: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 टीम की घोषणा कर दी है। भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुनी गई 14 सदस्यीय टीम में मिशेल स्टॉर्क को जगह नहीं मिली है। वह अपने पैर की चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए और इस कारण उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया। इसके अलावा, इस वनडे सीरीज के लिए जेम्स फॉकनर और नाथन कोल्टर-नाइल को टीम में शामिल किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया की भारत के खिलाफ 5 वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 17 सितंबर से होगी और इसका समापन 1 अक्टूबर को होगा। इसके साथ ही 3 टी-20 मैचों की सीरीज की शुरुआत 7 अक्टूबर से होगी और अंतिम मैच 13 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में जेसन बेहेरेन्डोर्फ और केन रिचर्डसन को शामिल किया गया है, वहीं इस टीम में जोश हेजलवुड को जगह नहीं मिली।

ऑस्ट्रेलिया टीम:

वनडे सीरीज: स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर (उपकप्तान), एश्टन एगर, हिल्टन कार्टराइट, नाथन कोल्टर-नाइल, पैट्रिक कमिंस, जेम्स फॉकनर, एरॉन फिंच, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, मार्क्‍स स्टोनीस, मैथ्यू वेड और एडम जंपा।

टी-20 सीरीज: स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर (उपकप्तान), जेसन बेहेरेन्डोर्फ, डेन क्रिश्चियन, नाथन कोल्टर-नाइल, पैट्रिक कमिंस, एरॉन फिंच, ट्रैविस हेड, मोइजिस हेनरिक्स, ग्लेन मैक्सवेल, टिम पेन, केन रिचर्डसन और एडम जंपा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement