1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. VIDEO: जानें दूसरे टी-20 में भारतीय बल्लेबाज़ी की दुर्दशा करने वाले बेहरनडॉर्फ का WWE रेसलर जॉन सीना से कनेक्शन

VIDEO: जानें दूसरे टी-20 में भारतीय बल्लेबाज़ी की दुर्दशा करने वाले बेहरनडॉर्फ का WWE रेसलर जॉन सीना से कनेक्शन

क्या कनेक्शन है भारतीय बल्लेबाज़ी की दुर्दशा करने वाले बेहरनडॉर्फ का WWE रेसलर जॉन सीना से?

Written by: India TV Sports Desk [Updated:12 Oct 2017, 1:05 PM IST]
VIDEO: जानें दूसरे टी-20 में भारतीय बल्लेबाज़ी की दुर्दशा करने वाले बेहरनडॉर्फ का WWE रेसलर जॉन सीना से कनेक्शन

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा अपने अपने आख़िरी पड़ाव पर है और इस दौरान जिस तरह से टीम इंडिया ने वनडे और फिर पहले टी-20 मैच में धोया, उसे देखकर किसी को भी नहीं लगा था कि कंगारुओं में अब कोई दम बाक़ी है लेकिन दूसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज़ जेसन बेहरनडॉफ़ ने जिस तरह से कहर बरपाया, वो देखकर सब सकते में रह गए. बेहरनडॉफ़ ने भारतीय टॉप क्रम के 4 विकेट झटक कर अपनी टीम को टी-20 सिरीज़ में 1-1 पर ला खड़ा किया. बेहरनडॉर्फ ने  शिखर धवन (2), रोहित शर्मा(8), विराट कोहली (0) और मनीष पांडे (6) को आउट किया. इस लेफ्ट आर्म तेज़ गेंदबाज़ ने गुवाहाटी में सिर्फ 21 रन देकर 4 विकेट झटके.

जॉन सीना और बेहरनडॉफ़ का कनेक्शन

दरअसल गुवाहाटी में मैच खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जेसन से अचानक एक पत्रकार ने कहा कि उनकी शक़्ल काफ़ी कुछ WWE रेसलर जॉन सीना से मिलती है, फिर पत्रकार ने पूछा कि, “कुछ फैंस को आपकी शक्ल WWE रेसलर जॉन सीने जैसी लगती है. क्या आपने इसके बारे में सुना है?” ये सवाल सुनने के बाद प्रेस रुम ठहाक़े से गूंज उठा. बेहरनडॉफ़ भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और फिर उन्होंने जवाब दिया, “नहीं, मैंने ऐसा नहीं सुना लेकिन वो मुझसे काफी बड़े हैं लेकिन मैं इस तुलना का स्वागत करता हूं”. 

बेहरनडॉर्फ के साथ सीना की तुलना का बड़ा कारण यह भी है कि जेसन काफी अच्छे इंसान है और उनका नेचर बहुत हद तक WWE सुपरस्टार जॉन सीना से मिलता है. बेहरनडॉर्फ ने तो इसके ऊपर अपनी राय दे दी है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया है और लिखा है, ”कह सकते हैं कि भारत के खिलाफ 4 विकेट लेने के बाद बेहरेनडॉर्फ ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनसे इस तरह का सवाल पूछा जा सकता है.” वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने भी ट्वीट करते हुए इसे शानदार करार दिया.

भारत के ख़िलाफ़ अपने प्रदर्शन से बेहरनडॉर्फ काफी खुश हैं. अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिरीज का आखिरी और निर्णायक टी20 मैच शुक्रवार को हैदराबाद में खेला जाएगा. 

You May Like