1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. शास्त्री बोले अगर कंगारु मुंह खोलेंगे तो उनको करारा जवाब मिलेगा

शास्त्री बोले अगर कंगारु मुंह खोलेंगे तो उनको करारा जवाब मिलेगा

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया को ईंट का जवाब पत्थर से मिलेगा।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:15 Sep 2017, 10:28 AM IST]
शास्त्री बोले अगर कंगारु मुंह खोलेंगे तो उनको करारा जवाब मिलेगा

मुंबई: ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने विरोधी के खिलाफ खेल रही हो और मैच में स्लेजिंग ना हो ये मुमकिन नहीं है। स्लेजिंग ऑस्ट्रेलिया का सबसे पुराना दांव है जिसे वो हमेशा अपनाते आए हैं। हमेशा देखा गया है कि जब मैच ऑस्ट्रेलिया के हाथ से निकलने लगता है तो वो स्लेजिंग का सहारा लेकर विपक्षी टीम पर दबाव बनाने की कोशिश करते हैं और यही नजारा भारत के खिलाफ आगामी वनडे और टी 20 सिरीज़ में भी देखने को मिल सकता है। लेकिन इससे पहले ही टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया को ईंट का जवाब पत्थर से मिलेगा।

रवि शास्त्री ने मुंबई में इंडिया टीवी के स्पोर्ट्स एक्ज़िक्यूटिव एडिटर समीप राजगुरु से एक ख़ास मुलाक़ात में कहा कि कंगारू मुंह खोलेंगे तो उनको जवाब मिलेगा। जाहिर है ये भी सभी जानते हैं कि कप्तान विराट कोहली शांत रहने वालों में से नहीं हैं। वो भी मैदान पर अग्रेसिव रवैया अपनाते हैं और अपने विरोधियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। 

वैसे कोच और कप्तान के अलावा भारतीय खिलाड़ी भी ऑस्ट्रेलियाई टीम की स्लेजिंग पर पलटवार करने की तैयारी कर चुके हैं। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान कहा था कि 'हम कंगारू टीम की स्लेजिंग के लिए बिल्कुल तैयार हैं, अगर वो जुबानी वार करेंगे तो उन्हें जवाब दिया जाएगा। वो जैसा करेंगे उनपर वैसा ही पलटवार होगा। स्लेजिंग क्रिकेट का हिस्सा है, अगर विरोधी टीम बड़ी पार्टरनशिप कर लेती है तो आप बल्लेबाजों का ध्यान भटकाने के लिए स्लेजिंग करते हैं। हम स्लेजिंग करते हैं लेकिन हम गलत भाषा का इस्तेमाल नहीं करते'।