Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जब सचिन के बेटे अर्जुन की गेंदों का टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने किया सामना

शुक्रवार को टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की गेंदों का सामना किया...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 20, 2017 20:49 IST
Ravi Shastri and Arjun Tendulkar | PTI Photo- India TV Hindi
Ravi Shastri and Arjun Tendulkar | PTI Photo

मुंबई: शुक्रवार को टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की गेंदों का सामना किया। अर्जुन ने मुंबई में विराट कोहली और भारतीय टीम के उनके साथियों के लिए नेट्स पर गेंदबाजी की। इस दौरान वानखेड़े स्टेडियम में सभी की निगाहें उन पर ही टिकी रहीं। अर्जुन तेंदुलकर इससे पहले भारत की महिला क्रिकेट टीम के लिए नेट पर गेंदबाजी कर चुके हैं।

भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखा। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम ने शाम 4 बजकर 15 मिनट पर जब अभ्यास शुरू किया तो 18 वर्षीय अर्जुन ने तुरंत ही गेंद संभाल दी ली थी। अर्जुन ने पहले बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन और फिर कोहली के लिए गेंदबाजी की। उन्होंने अजिंक्य रहाणे और मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव के लिए भी गेंदबाजी की। इस युवा तेज गेंदबाज ने भरत अरुण से भी बात की।

यह पहला मौका नहीं है जबकि अर्जुन तेंदुलकर की गेंदों का भारतीय बल्लेबाजों ने सामना किया है। इससे पहले भी वह नेट्स पर भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों के लिए गेंदबाजी कर चुके हैं। इससे पहले अर्जुन तेंदुलकर ने इंग्लैंड में ICC महिला विश्व कप फाइनल से पहले लॉर्ड्स पर भारतीय महिला टीम के लिए नेट्स पर गेंदबाजी की थी। एक आमंत्रण टूर्नामेंट के लिए मुंबई की अंडर-19 टीम में चुने गए अर्जुन बायें हाथ के तेज गेंदबाज हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement