Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अमूल-विज्ञापन में ईशांत: शर्म से शांत तक

नई दिल्ली: डेयरी प्रोडक्ट अमूल मौजूदी विषयों पर अपने विज्ञापन में चुटकी लेने के लिए मशहूर है। श्रीलंका को 22 साल बाद उसी की ज़मीन पर हराने के बाद अमूल ने अपने ताज़ा विज्ञापन में

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: September 03, 2015 7:45 IST
अमूल-विज्ञापन में...- India TV Hindi
अमूल-विज्ञापन में ईशांत: शर्म से शांत तक

नई दिल्ली: डेयरी प्रोडक्ट अमूल मौजूदी विषयों पर अपने विज्ञापन में चुटकी लेने के लिए मशहूर है। श्रीलंका को 22 साल बाद उसी की ज़मीन पर हराने के बाद अमूल ने अपने ताज़ा विज्ञापन में ईशांत शर्मा को फिर विषय बनाया है।

विज्ञापन में ईशांत के गुस्से को दिखाया गया है और पंच लाइन में उन्हें शांत, शर्मा, शांत) रहने को कहा गया है।

श्रीलंका के ख़िलाफ टेस्ट सीरीज़ में ईशांत की गेंदबाज़ी जितनी असरदार और आक्रामक रही वहीं उनका व्यवहार ख़राब रहा। दूसरे टेस्ट में विपक्षी खिलाड़ियों से ख़राब बर्ताव की वजह से उन पर 65 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगा था।

लेकिन इस जुर्माने का मानो उन पर कोई असर नहीं हुआ और तीसरे टेस्ट के चौथे दिन सोमवार को वे धम्मिका प्रसाद से मैदान पर उलझ पड़े थे। टीवी पर देखकर लगा मानों वह  श्रीलंकाई तेज गेंदबाज प्रसाद से कह रहे हो कि मेरे हेलमेट पर गेंद मारकर दिखाओ।

ईशांत का यह ग़ुस्सा टीम इंडिया को अब भारी पड़ेगा क्योंकि आइसीसी ने उन्हें एक टेस्ट मैच के लिए निलंबित कर दिया है और वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज के पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।

क्या कहा था अमूल ने ईशांत पर पहले विज्ञापन में, जाने अगले पेज पर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement