1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. चौथे वनडे के दौरान इस भारतीय बल्लेबाज के छक्के से बुरी तरह घायल हुआ फैन

चौथे वनडे के दौरान इस भारतीय बल्लेबाज के छक्के से बुरी तरह घायल हुआ फैन

24 साल के तोसित अग्रवाल को क्रिकेट की दीवानगी उस समय महंगी पड़ गई जब रविवार को हार्दिक पंड्या के बल्ले से निकला एक छक्का उनके निचले होठ और दांतों से जा लगा।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:29 Sep 2017, 4:49 PM IST]
चौथे वनडे के दौरान इस भारतीय बल्लेबाज के छक्के से बुरी तरह घायल हुआ फैन

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का छक्का बेंगलुरु स्टेडियम में मैच देखने आए क्रिकेट फैन पर कहर बनकर टूटा। 24 साल के तोसित अग्रवाल को क्रिकेट की दीवानगी उस समय महंगी पड़ गई जब रविवार को हार्दिक पंड्या के बल्ले से निकला एक छक्का उनके निचले होठ और दांतों से जा लगा। दरअसल तोसित उसे कैच करना चाहते थे, पर वह इसे जज नहीं कर सके।

तोसित गुरुवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम के पवेलियन-1 में भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देख रहे थे। यह पवेलियन कॉम्प्लीमेंट्री पास के लिए होता है। तोसित स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड के लिए काम करते हैं।

स्टेडियम की मेडिकल कमांड सेंटर के अध्यक्ष डॉक्टर अजीत बेनडिक्ट ने मीडिया को बताया है, 'उन्हें लोअर लिप्स और निचले दांतों के पास बड़ा कट लगा है। निचले जबड़े का दांत ढीला हो गया है। उन्होंने फौरन अस्पताल ले जाया गया। वह गेंद की लाइन से हटना चाह रहे थे लेकिन वह गति का अंदाजा नहीं लगा पाए। वह खतरे से बाहर हैं लेकिन उन्हें टांके लगाने पड़ेंगे।'

FAN INJURED

बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच हुए चौथे वनडे में भारत को 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने 40 गेंदों में 41 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 3 छक्के और 1 चौका भी निकला।

Related Tags:

You May Like