Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. एयरटेल ने सस्‍ता प्‍लान लॉन्‍च कर छेड़ा डाटा वार, सिर्फ 198 रुपए में दे रही है 28GB डाटा

एयरटेल ने सस्‍ता प्‍लान लॉन्‍च कर छेड़ा डाटा वार, सिर्फ 198 रुपए में दे रही है 28GB डाटा

एयरटेल ने 198 रुपए का एक नया डाटा प्लान लॉन्च किया है। इससे रिचार्ज करने पर यूजर्स को डेली 1GB 3G/4G डाटा 28 दिनों तक मिलेगा।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: November 24, 2017 14:51 IST
एयरटेल ने सस्‍ता प्‍लान लॉन्‍च कर छेड़ा डाटा वार, सिर्फ 198 रुपए में दे रही है 28GB डाटा- India TV Paisa
एयरटेल ने सस्‍ता प्‍लान लॉन्‍च कर छेड़ा डाटा वार, सिर्फ 198 रुपए में दे रही है 28GB डाटा

नई दिल्‍ली। देश के सबसे बड़े टेलिकॉम भारती एयरटेल ने रिलायंस जियो और अन्‍य कंपनियों के साथ डाटा वार छेड दिया है। अब एयरटेल ने 198 रुपए का एक नया डाटा प्लान लॉन्च किया है। इससे रिचार्ज करने पर यूजर्स को डेली 1GB 3G/4G डाटा 28 दिनों तक मिलेगा। यानी 198 रुपए के रिचार्ज में एयरटेल ग्राहक कुल 28GB डाटा का इस्‍तेमाल कर पाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वर्तमान में ये प्लान सिर्फ एयरटेल के आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के प्रीपेड यूजर्स के लिए मान्य है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एयरटेल ने इस प्लान की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन इसे My Airtel ऐप में ‘बेस्ट ऑफर्स फॉर यू’ सेक्शन में देखा गया है।

आपको बता दें कि एयरटेल का यह प्लान चुनिंदा ग्राहकों के लिए है। इसलिए बेहतर रहेगा कि रिचार्ज करने से पहले कंपनी के My Airtel ऐप को ओपन करने के बाद ‘बेस्ट ऑफर्स फॉर यू’ सेक्शन में जाकर चेक करें कि ये ऑफर आपके लिए है या नहीं। फिलहाल रिपोर्ट में इस प्लान को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के एयरटेल नंबर्स पर उपलब्ध होने की पुष्टि की गई है।

आपको बता दें कि हाल ही में वोडाफोन ने भी 199 रुपए का प्रीपेड पैक पेश किया है। वोडाफोन के 199 रुपए के रिचार्ज में 1GB 3G/4G डाटा कुल 28 दिनों के लिए मिलता है। इसके साथ ही 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल/STD कॉल्स की भी सुविधा है।

एयरटेल ने भी पिछले महीने 199 रुपए का टैरिफ प्लान पेश किया है, जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 1GB 4G/3G डाटा मिलता है। यह रिचार्ज पैक प्रीपेड यूजर्स के लिए है और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। हालांकि, इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ शर्तें भी हैं, जिसके तहत यूजर्स प्रति दिन 300 मिनट और पूरे हफ्ते में 1200 मिनट ही फ्री वॉयस कॉल कर पाएंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement