Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. व्‍हाट्सएप पर आए दो शानदार फीचर्स, अब मैसेज के साथ ही देख सकेंगे यूट्यूब वीडियो

व्‍हाट्सएप पर आए दो शानदार फीचर्स, अब मैसेज के साथ ही देख सकेंगे यूट्यूब वीडियो

इंस्‍टेंट मैसेजिंग एप व्‍हाट्सएप यूज करने वालों को लिए एक अच्‍छी खबर है। अब आप व्‍हाट्सएप पर ही यूट्यूब के वीडियो देख सकेंगे।

Sachin Chaturvedi [Published on:29 Nov 2017, 5:57 PM IST]
व्‍हाट्सएप पर आए दो शानदार फीचर्स, अब मैसेज के साथ ही देख सकेंगे यूट्यूब वीडियो- IndiaTV Paisa
व्‍हाट्सएप पर आए दो शानदार फीचर्स, अब मैसेज के साथ ही देख सकेंगे यूट्यूब वीडियो

नई दिल्‍ली। इंस्‍टेंट मैसेजिंग एप व्‍हाट्सएप यूज करने वालों को लिए एक अच्‍छी खबर है। अब आप व्‍हाट्सएप पर ही यूट्यूब के वीडियो देख सकेंगे। इसके लिए आपको व्‍हाट्सएप से नेविगेट होकर दूसरी एप पर जाने की जरूरत नहीं होगी। इसकी खासियत यह है कि यह फीचर पिक्‍चर इन पिक्‍चर के रूप में आया है, यानि कि यूजर वीडियो देखते हुए दूसरे चैट में भी जा सकते हैं। लेकिन आपको बता दें कि यह फीचर सिर्फ आईफोन यूजर्स के लिए आया है। आईफोन यूजर्स व्हाट्सऐप वी2.17.81 वर्ज़न ऐप स्टोर के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं।

WABetaInfo द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यूट्यूब फ़ीचर को इनेबल करने के लिए एक सर्वर साइड स्विच की जरूरत पड़ सकती है। लेटेस्ट आईफोन ऐप में हम भी बिल्ट-इन-प्लेयर या पीआईपी मोड को इस्तेमाल नहीं कर सके, लेकिन वॉयस मैसेज रिकॉर्डिंग लॉक को हम इस्तेमाल कर पाए। ऐप स्टोर पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ”जब आपको एक यूट्यूबप वीडियो का लिंक मिलता है, तब आप इसे व्हाट्सऐप में ही प्ले कर सकते हैं। पिक्चर-इन-पिक्चर मोड के साथ, आप किसी दूसरी चैट में नेविगेट करने पर भी वीडियो देख पाएंगे।

इससे पहले, जब यूज़र किसी यूट्यूब वीडियो लिंक पर क्लिक करते थे तो वीडियो स्मार्टफोन में पहले से इंस्‍टॉल यूट्यूब ऐप में खुलता था। लेटेस्ट अपडेट के साथ ही अब यूज़र आसानी से लंबे मैसेज रिकॉर्ड कर सकते हैं। ऐप स्टोर पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ”लंबे वॉयस मैसेज आसानी से रिकॉर्ड करना चाहते हैं? जब किसी वॉयस मैसेज को रिकॉर्ड करें तो, बस लॉक रिकॉर्डिंग पर स्वाइप करें ताकि आप रिकॉर्डिंग बटन को होल्ड किए बिना ही रिकॉर्ड कर सकें।

You May Like