Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 6 दिसंबर की रात 12 बजे से शुरू होगी माइक्रोमैक्स कैनवस इंफिनिटी प्रो की बिक्री, फ्लिपकार्ट पर होगा उपलब्ध

6 दिसंबर की रात 12 बजे से शुरू होगी माइक्रोमैक्स कैनवस इंफिनिटी प्रो की बिक्री, फ्लिपकार्ट पर होगा उपलब्ध

हाल ही में भारतीय मोबाइल निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने भारतीय बाजार में कैनवस इंफिनिटी प्रो स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। 13,999 रुपए कीमत वाला यह स्‍मार्टफोन 6 दिसंबर की रात 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध हो जाएगा।

Manish Mishra Written by: Manish Mishra
Updated on: December 06, 2017 16:31 IST
Micromax Canvas Infinity Pro- India TV Paisa
Micromax Canvas Infinity Pro

नई दिल्‍ली। हाल ही में भारतीय मोबाइल निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने भारतीय बाजार में कैनवस इंफिनिटी प्रो स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। 13,999 रुपए कीमत वाला यह स्‍मार्टफोन 6 दिसंबर की रात 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध हो जाएगा। इसका मतलब है कि बुधवार रात 12 बजे से आप इसकी खरीदारी फ्लिपकार्ट से कर सकते हैं। आपको बता दें कि यह स्‍मार्टफोन डुअल फ्रंट कैमरे से लैस है।

माइक्रोमैक्‍स कैनवस इंफिनिटी प्रो के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

माइक्रोमैक्‍स कैनवस इंफिनिटी प्रो में 5.7 इंच का HD प्लस 2.5D कर्व्ड ग्लास डिसप्‍ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रिजोल्‍यूशन 1440 x 720 पिक्सल्स है और इसका एसपैक्ट रेशियो 18:9 है। इसके साथ ही ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर, एड्रिनो 505 GPU, 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज सुविधा दी गई है। इसके इंटरनल स्‍टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ा सकते हैं। ये स्मार्टफोन 3000mAh बैटरी के साथ एंड्रॉयड 7.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

माइक्रोमैक्‍स कैनवस इंफिनिटी प्रो का कैमरा

कैनवस इंफिनिटी प्रो 20MP के डुअल फ्रंट कैमरा सैटअप से लैस है। इसमें 20MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का सेकेंडरी सेंसर है, जिसके साथ सॉफ्ट LED फ्लैश भी दी गई है। वहीं इसमें रियर कैमरा 16MP का दिया गया है जिसके साथ भी LED फ्लैश दिया गया है और ये 1080 पिक्सल्स वीडियो रिकॉर्डिंग क्षमता के साथ है। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन के बैक पैनल पर दिया गया है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE,वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ, GPS, AGPS, डुअल-सिम और माइक्रो USB पोर्ट आदि दिए गए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement