ford
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. लावा ने शुरू किया मनी बैक चैलेंज, 30 दिनों में पसंद न आने पर कंपनी करेगी पूरे पैसे वापस

लावा ने शुरू किया मनी बैक चैलेंज, 30 दिनों में पसंद न आने पर कंपनी करेगी पूरे पैसे वापस

सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार की दिग्‍गज भारतीय कंपनी लावा त्‍योहारों के मौके पर एक खास ऑफर के साथ उतरी है। कंपनी ने दिवाली पर लावा मनी बैक चैलेंज पेश किया है।

Sachin Chaturvedi [Published on:07 Oct 2017, 4:24 PM IST]
लावा ने शुरू किया मनी बैक चैलेंज, 30 दिनों में पसंद न आने पर कंपनी करेगी पूरे पैसे वापस- IndiaTV Paisa
लावा ने शुरू किया मनी बैक चैलेंज, 30 दिनों में पसंद न आने पर कंपनी करेगी पूरे पैसे वापस

नई दिल्‍ली। सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार की दिग्‍गज भारतीय कंपनी लावा त्‍योहारों के मौके पर एक खास ऑफर के साथ उतरी है। कंपनी ने दिवाली पर लावा मनी बैक चैलेंज पेश किया है। जिसके तहत यदि ग्राहक कंपनी की जेड सीरीज का कोई भी फोन खरीदती है तो उसे 30 दिनों तक कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी ने पिछले ही हफ्ते अपनी Z सीरीज के तहत चार नए स्मार्टफोन्स पेश किए हैं। जिनमें Z60, Z70, Z80 और Z90 शामिल हैं। सबसे सस्‍ता Z60 स्मार्टफोन है। इसकी कीमत 5,550 रुपए है। वहीं Z70 की कीमत 8,000 रूपए, Z80 की कीमत 9,000 रूपए और Z90 की कीमत 10,750 रूपए है।

यह भी पढ़ेें: flipkart और Amazon की फेस्टिवल सेल, वीकेंड पर मिल रहे हैं ये बड़े ऑफर

‘लावा मनी बैक चैलेंज’  ऑफर की बात करें तो यह सिर्फ जेड सीरीज के फोन पर ही उपलब्‍ध है। इसके तहत कस्टमर्स यदि लावा की Z सीरीज का कोई भी फोन खरीदता है। और उसे 30 दिनों तक के लिए प्रयोग करता है। यदि इस बीच उसे फोन पसंद नहीं आता है तो वह फोन लौटा सकता है। साथ ही वे अपना पैसा वापस पा सकते हैं। इसके लिए कस्टमर किसी भी लावा सर्विस सेंटर जा सकते हैं, जहां उन्हें हैंडसैट लौटाने पर उस समय ही पैसा वापस कर दिया जाएगा। बता दें कि ये मनी बैक चैलेंज 1 अक्टूबर से 31 दिसंबर 2017 तक ही मान्य है।

यह भी पढ़ेें: स्‍पीड के मामले में Vodafone और Idea से भी पिछड़ी Jio, डाउनलोड स्‍पीड के मामले में Airtel बना No.1

जैसा कि बताया गया है कि कंपनी ने अपनी जेड सीरीज के 4 फोन हाल ही में लॉन्‍च किए हैं। इसके बारे में लावा इंटरनेशनल के प्रोडक्ट हैड गौरव निगम का कहना है कि ”हमारी Z सीरीज हमारे पिछले 8 सालों की मेहनल का परिणाम है। जिनके माध्यम से हम अपने कस्टमर्स को प्रीमियम फीचर्स के साथ एक बेहतर प्रोडक्ट देना चाहते हैं। वहीं मनी बैक चैलैंज से हम अपने कस्टमर्स के बीच एक विश्वास व बेहतर एक्सपीरियंस का वादा देना चाहते हैं।’ इसी विश्‍वास के साथ कंपनी ने ये खास ऑफर पेश किया है।

You May Like