ford
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. कोडक ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया 55 इंच का स्‍मार्ट टीवी, कीमत 43990 रुपए

कोडक ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया 55 इंच का स्‍मार्ट टीवी, कीमत 43990 रुपए

कोडक ब्रांड का लाइसेंस रखने वाली कंपनी सुपर प्‍लास्‍ट्रोनिक्‍स प्राइवेट लिमिटेड(एसपीपीएल) ने 55 इंच का 4K UHD स्‍मार्ट टीवी भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया है।

Sachin Chaturvedi [Published on:12 Oct 2017, 7:19 PM IST]
कोडक ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया 55 इंच का स्‍मार्ट टीवी, कीमत 43990 रुपए- IndiaTV Paisa
कोडक ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया 55 इंच का स्‍मार्ट टीवी, कीमत 43990 रुपए

नई दिल्‍ली। कभी अपने शानदार कैमरों के लिए लोकप्रिय कोडक ने भारत में अपना नया स्‍मार्ट एलईडी टीवी लॉन्‍च किया है। कोडक ब्रांड का लाइसेंस रखने वाली कंपनी सुपर प्‍लास्‍ट्रोनिक्‍स प्राइवेट लिमिटेड(एसपीपीएल) ने 55 इंच का 4K UHD स्‍मार्ट टीवी भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 43990 रुपए रखी गई है। इसकी बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। यहां पर यह एक्‍सक्‍लूसिव रूप से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। कोडक टीवी की बिक्री फ्लिपकार्ट पर इस महीने के अंत तक शुरू होगी।

कोडक के इस टीवी के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसका स्‍क्रीन साइज 55 इंच का है। यह एक 4K UHD स्क्रीन है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 3840 x 2160 पिक्सल है। इस स्मार्ट टीवी में A+ डिस्प्ले दिया गया है। इसे दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने बनाया है। टीवी में 1.4GHz डुअल-कोर प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही माली T720 GPU है। इसमें 1GB रैम और 8GB की इनबिल्‍ट स्टोरेज है। इस स्मार्ट टीवी के साथ एक स्पेशल रिमोट है, जिसमें यूट्यूब, नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार के लिए अलग से बटन है। इस बटन के जरिए यूजर डायरेक्ट इन एप में एक्सेस कर पाएंगे।

कोडेक का यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 4.4 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। यह Aptoide TV एप स्टोर के साथ प्री-लोडेड आता है, जहां से यूजर पसंदीदा एप डाउनलोड कर सकते हैं। कोडेक टीवी में 210W के स्पीकर्स है। इस टीवी में यूजर को सुविधानुसार अलग-अलग जैसे स्टैंडर्ड, यूजर, म्यूजिक, मूवी और स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। इसके अलावा, ये स्मार्ट टीवी LAN कनेक्टिविटी सुविधा के साथ आता है, जिसके जरिए यूजर अपने मोबाइल डिवाइस को टीवी पर स्क्रीनकास्ट कर पाएंगे।

You May Like