Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. हुवावे ऑनर ब्रांड के तहत लॉन्‍च करेगा नया स्‍मार्टफोन वी10, ये होंगी इसकी खूबियां

हुवावे ऑनर ब्रांड के तहत लॉन्‍च करेगा नया स्‍मार्टफोन वी10, ये होंगी इसकी खूबियां

चाइनीज दिग्‍गज कंपनी हुवावे बाजार में एक और धमाका करने जा रही है। कंपनी अपने सब ब्रांड ऑनर के तहत नया स्‍मार्टफोन लेकर आने वाली है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: November 18, 2017 15:17 IST
हुवावे अपने ऑनर ब्रांड के तहत लॉन्‍च करेगा नया स्‍मार्टफोन वी10, ये होंगी इसकी खूबियां- India TV Paisa
हुवावे अपने ऑनर ब्रांड के तहत लॉन्‍च करेगा नया स्‍मार्टफोन वी10, ये होंगी इसकी खूबियां

नई दिल्‍ली। चाइनीज दिग्‍गज कंपनी हुवावे बाजार में एक और धमाका करने जा रही है। कंपनी अपने सब ब्रांड ऑनर के तहत नया स्‍मार्टफोन लेकर आने वाली है। कंपनी का यह नया फोन वी10 होगा, जिसे कंपनी 28 नवंबर को अपने घरेलू बाजार यानि कि चीन में लॉन्‍च करेगी। इससे पहले खबर आई थी कि कंपनी इस फोन को 5 दिसंबर को लंदन में आयोजित एक विशेष ईवेंट में लॉन्‍च करेगी। अब चीन में फोन की लॉन्‍चिंग से जुड़ी जानकारी कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर अपने ऑफिशियल पेज पर दी है। कंपनी ने यहां एक इनवाइट शेयर किया है जिसके अनुसार ये लॉन्च इवेंट बीजिंग में आयोजित किया जाएगा।

कंपनी ने अभी इसके स्‍पेसिफिकेशंस या फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं दी है। लेकिन वीबो पर दिए गए इंविटेशन में साफ पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस फीचर दिया गया है। कुछ टेक्‍नोलॉजी वेबसाइट्स पर इस फोन के संबंध में कुछ स्‍पेसिफिकेशंस लीक हुए थे, जिसके अनुसार इसमें 5.99 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है जिसका असपैक्ट रेशियो 18:9 है। यानि कि आज कल के प्रीमियम स्‍मार्टफोन की तरह इसमें भी बेज़ल लैस डिस्‍प्‍ले मिल सकता है। संभावना है कि इसमें 4,000mAh क्षमता वाली बैटरी मिले। यह बैटरी फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

वहीं लीक की मानें तो इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 64GB या 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। साथ ही इसमें 16-मेगापिक्सल और 20-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा हो सकता है कि यह फोन 300 युआन में लॉन्च किया जाए।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement