Ford Assembly election results 2017
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. फेसबुक अपने ऐप में दे सकता है व्हाट्सऐप की सुविधा, साथ ही देने वाला है ये कमाल के फीचर्स

फेसबुक अपने ऐप में दे सकता है व्हाट्सऐप की सुविधा, साथ ही देने वाला है ये कमाल के फीचर्स

फेसबुक एक नया फीचर टेस्ट कर रहा है, जिसके तहत उपयोगकर्ताओं को इस ऐप के जरिए सीधे व्हाट्सऐप लॉन्‍च करने की सुविधा मिलेगी।

Manish Mishra [Published on:23 Sep 2017, 4:11 PM IST]
फेसबुक अपने ऐप में दे सकता है व्हाट्सऐप की सुविधा, साथ ही देने वाला है ये कमाल के फीचर्स- IndiaTV Paisa
फेसबुक अपने ऐप में दे सकता है व्हाट्सऐप की सुविधा, साथ ही देने वाला है ये कमाल के फीचर्स

सैन फ्रांसिस्को। फेसबुक एक नया फीचर टेस्ट कर रहा है, जिसके तहत उपयोगकर्ताओं को इस ऐप के जरिए सीधे व्हाट्सऐप लॉन्‍च करने की सुविधा मिलेगी। एंड्रॉयड प्लैटफार्म पर उपयोगकर्ताओं को फेसबुक में अलग से एक व्हाट्सऐप ऐप दिखेगा, जो कि इस ऐप को खोलने के लिए एक शॉर्टकट के रूप में काम करेगा। यह व्हाट्सऐप बटन फेसबुक के मेन्‍यू एरिया में दिखेगा और फिलहाल यह सुविधा एंड्रॉयड वर्जन प्रयोग करने वाले कुछ उपयोगकर्ताओं को मिलेगा, पर बाद संभव है कि इसकी सुविधा कुछ आईओएस प्रयोगकर्ताओं को भी मिले।

यह भी पढ़ें : 27 सितंबर से शुरू होगी Xiaomi की सेल, सिर्फ 1 रुपए में खरीद सकेंगे स्‍मार्टफोन और बहुत कुछ

फेसबुक ने अभी तक इसके बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है और यह स्पष्ट नहीं है कि क्या यह सुविधा सभी फेसबुक उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी। फेसबुक प्रयोगकर्ता अरविंद अय्यर ने पहली बार इस ऐप के बारे में बताया और कहा कि यह शॉर्टकट उसे उसके फेसबुक में भाषा सेटिंग मेन्‍यू के पास दिखा। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने इससे पहले डेनमार्क को स्टैंडअलोन वीडियो शेयरिंग एप ‘बोनफायर’ के लिए चुना था।

यह भी पढ़ें : इंटेक्‍स ने भारतीय बाजार में उतारा एंड्रॉयड नॉगेट से लैस एक्‍वा लायंस 2, कीमत सिर्फ 4599 रुपए

फेसबुक अपने नए फीचर ‘इंस्टैंट वीडियो’ पर भी काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं के डाटा को बचाने के लिए वाई-फाई से जुड़े होने के बाद फेसबुक वीडियो अपलोड करेगा। इंस्टैंट वीडियो फेसबुक के इंस्टैंट आर्टिकल की तरह ही काम करेगा, जो मोबाइल वेबसाइट के मुकाबले तेजी से आर्टिकल डाउनलोड करता है।

You May Like