Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. आसुस ने लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन जेनफोन मैक्‍स प्‍लस(M1), मजबूत बैटरी से है लैस

आसुस ने लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन जेनफोन मैक्‍स प्‍लस(M1), मजबूत बैटरी से है लैस

ताइवान की टेक्‍नोलॉजी कंपनी आसुस ने अपना नया फोन जेनफोन मैक्‍स प्‍लस (एम1) लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने फिलहाल ये फोन रूस के बाजार में पेश किया है।

Sachin Chaturvedi [Updated:29 Nov 2017, 6:38 PM IST]
आसुस ने लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन जेनफोन मैक्‍स प्‍लस(M1), मजबूत बैटरी से है लैस- IndiaTV Paisa
आसुस ने लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन जेनफोन मैक्‍स प्‍लस(M1), मजबूत बैटरी से है लैस

नई दिल्‍ली। ताइवान की टेक्‍नोलॉजी कंपनी आसुस ने अपना नया फोन जेनफोन मैक्‍स प्‍लस (एम1) लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने फिलहाल ये फोन रूस के बाजार में पेश किया है। कंपनी ने इस फोन को दमदार बैटरी बैकअप के साथ पेश किया है। इसमें 4130 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं इसमें डुअल रियर कैमरे का प्रयोग किया गया है। कंपनी ने इस फोन को लॉन्‍च तो किया है लेकिन अभी तक रूस में इसकी कीमत और उपलब्‍धता के बारे में जानकारी नहीं दी है। फोन गोल्ड, सिल्वर और ब्लैक कलर में उपलब्‍ध होगा।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आसुस के इस फोन में 5.7 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन दी गई है। इसका स्क्रीन 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला है। फोन का स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 2160 x 1080 पिक्सल है। स्‍क्रीन को सुरक्षा देने के लिए 2.5डी कर्व्ड ग्लास का प्रोटेक्‍शन दिया गया है। फोन में 1.5 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक प्रोसेसर है। यह फोन दो वेरिएंट में आया है। पहला है 2 जीबी  रैम के साथ 16 जीबी इनबिल्‍ट स्टोरेज और 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इनबिल्‍ट स्टोरेज वेरिएंट। यूजर के पास मौजूदा स्‍टोरेज को 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाने का भी विकल्‍प मिलेगा। गूगल ड्राइव पर 1 साल के लिए 100 जीबी मुफ्त स्पेस भी मिलता है।

ज़ेनफोन मैक्स प्लस (एम1) में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल सेंसर और 8 मेगापिक्सल सेंसर (वाइड एंगल के साथ) के साथ डुअल कैमरा मिलता है। साथ ही सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4130 एमएएच की बैटरी है जिसके 13 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम देने का दावा किया गया है।

You May Like