ford
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. वोडाफोन ने आईटेल के साथ लॉन्‍च किया धमाकेदार ऑफर, मोबाइल की कीमत से ज्‍यादा मिलेगा कैशबैक

वोडाफोन ने आईटेल के साथ लॉन्‍च किया धमाकेदार ऑफर, मोबाइल की कीमत से ज्‍यादा मिलेगा कैशबैक

वोडाफोन ने एक अनोखा ऑफर पेश किया है। इसके तहत आपको मोबाइल फोन खरीदने पर उसकी कीमत से ज्‍यादा कैशबैक हासिल करने का मौका मिल रहा है।

Sachin Chaturvedi [Published on:13 Oct 2017, 4:13 PM IST]
वोडाफोन ने आईटेल के साथ लॉन्‍च किया धमाकेदार ऑफर, मोबाइल की कीमत से ज्‍यादा मिलेगा कैशबैक- IndiaTV Paisa
वोडाफोन ने आईटेल के साथ लॉन्‍च किया धमाकेदार ऑफर, मोबाइल की कीमत से ज्‍यादा मिलेगा कैशबैक

नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने एक अनोखा ऑफर पेश किया है। इसके तहत आपको मोबाइल फोन खरीदने पर उसकी कीमत से ज्‍यादा कैशबैक हासिल करने का मौका मिल रहा है। कंपनी ने इसके लिए मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी आईटेल के साथ करार किया है। यदि आप आईटेल का फोन खरीदते हैं तो इस ऑफर के साथ आपको 900 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है।

आपको बता दें कि यह ऑफर सिर्फ बिहार और झारखंड के मोबाइल ग्राहकों के लिए ही है। यह ऑफर सिर्फ 31 अक्‍टूबर तक ही मान्‍य है। वोडाफोन के नए ग्राहकों के अलावा इसके पुराने ग्राहकों को भी इस ऑफर का फायदा मिलेगा। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को आईटेल का फोन खरीदने पर वोडाफोन का ऑफर मिलेगा। इसमें ग्राहकों को 18 महीने तक 50 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। इसके लिए जरूरी है कि ग्राहकों को हर महीने 100 रुपए से अपना वोडाफोन का सिम रिचार्ज करवाना होगा।

आईटेल के फोन की रेंज की बात करें तो आप इसकी मूल कीमत से अधिक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं। क्‍योंकि वोडाफोन जहां 900 रुपए का कैशबैक दे रही है। वहीं आईटेल के मोबाइल फोन की कीमत मात्र 799 रुपए से शुरू होती है। आईटेल रेंज का सबसे महंगा फोन 1608 रुपए का है। आपको बता दें कि वोडाफोन ने ठीक इसी प्रकार का ऑफर लावा के मोबाइल के साथ भी लॉन्‍च किया था।

You May Like