Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. सिर्फ 79 रुपए में कर सकते हैं अनलिमिटेड कॉलिंग, वोडोफोन ने लॉन्‍च किए 5 शानदार प्‍लान

सिर्फ 79 रुपए में कर सकते हैं अनलिमिटेड कॉलिंग, वोडोफोन ने लॉन्‍च किए 5 शानदार प्‍लान

वोडाफोन इंडिया ने पिछले हफ्ते 5 नए प्‍लान लॉन्‍च किए हैं। ये प्‍लान तमिलनाडु सर्किल के प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्‍च किए गए हैं। इसमें सबसे सस्‍ता प्‍लान 79 रुपए का है जिसमें आपको फ्री कॉलिंग के साथ डेटा मिल र‍हा है।

Sachin Chaturvedi Edited by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: December 04, 2017 16:15 IST
Vodafone new Plan- India TV Paisa
Vodafone new Plan

नई दिल्‍ली। वोडाफोन इंडिया ने पिछले हफ्ते 5 नए प्‍लान लॉन्‍च किए हैं। ये प्‍लान तमिलनाडु सर्किल के प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्‍च किए गए हैं। इसमें सबसे सस्‍ता प्‍लान 79 रुपए का है जिसमें आपको फ्री कॉलिंग के साथ डेटा मिल र‍हा है। इसके अलावा इन रीचार्ज पैक में डेटा, एसएमएस और अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी और नेशनल रोमिंग कॉल का ऑफर दिया गया है। नए सुपर प्लान 2जी, 3जी और 4जी हैंडसेट के सब्सक्राइबर के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने एक बयान में कहा, माय वोडाफोन ऐप के अलावा, नए सुपर प्लान वोडाफोन स्टोर, मिनी स्टोर और मल्टी ब्रांड रिटेल आउटलेट से भी रीचार्ज कराया जा सकता है।

वोडाफोन के पांच नए सुपर प्लान में सबसे पहले बात करते हैं सबसे सस्‍ते 79 रुपये वाले पैक की। यह पैक 7 दिन की वैधता के साथ आता है। इस रीचार्ज पैक में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल, 500 एमबी डेटा और लोकल व नेशनल एसएमएस के लिए 25 पैसा देने होंगे। वहीं सबसे महंगा पैक 509 रुपए का है। इस पैक की वैधता 84 दिन है और इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग कॉल, 1 जीबी डेटा हर रोज और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं। इसके अलीवा एक अन्‍य पैक है जिसकी कीमत 458 रुपए है। इसमें भी 509 रुपए के पैक की सभी सुविधाएं मिलती है और इस पैक की वैधता 70 दिन है।

तीसरा प्लान है 347 रुपये है और इसकी वैधता 28 दिन है। इस रीचार्ज पैक में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग कॉल के अलावा 1.5 जीबी डेटा और 25 पैसा प्रति एसएमएस (लोकल या एसटीडी) की सुविधाएं मिलती हैं। 199 रुपये का रीचार्ज पैक 347 रुपये के पैक की तरह ही है, लेकिन इसमें 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन की जगह 1 जीबी डेटा प्रति माह मिलता है। नए वोडाफोन सुपर पैक के बारे में वोडाफोन इंडिया, तमिलनाडु के बिज़नेस हेड एस. मुरली ने कहा, ''वोडाफोन में, हमारे लिए ग्राहक सबसे पहले हैं। हर वोडाफोन सुपर प्लान को ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए सबसे बेहतर वेल्यू दी गई है।''

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement