Ford Assembly election results 2017
 
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. वोडोफोन ने पेश किया रेड टुगेदर प्लान, इसमें होगी 20 प्रतिशत तक की बचत और मिलेगा 20 जीबी तक अतिरिक्त डेटा

वोडोफोन ने पेश किया रेड टुगेदर प्लान, इसमें होगी 20 प्रतिशत तक की बचत और मिलेगा 20 जीबी तक अतिरिक्त डेटा

वोडाफोन ने बुधवार को अपने पोस्‍टपेड यूजर्स के लिए एक और रेड प्‍लान लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इसका नाम है रेड टुगेदर प्‍लान।

Abhishek Shrivastava [Published on:29 Nov 2017, 6:10 PM IST]
वोडोफोन ने पेश किया रेड टुगेदर प्लान, इसमें होगी 20 प्रतिशत तक की बचत और मिलेगा 20 जीबी तक अतिरिक्त डेटा- IndiaTV Paisa
वोडोफोन ने पेश किया रेड टुगेदर प्लान, इसमें होगी 20 प्रतिशत तक की बचत और मिलेगा 20 जीबी तक अतिरिक्त डेटा

नई दिल्ली। वोडाफोन इंडिया ने पिछले महीने अपने पोस्‍टपेड ग्राहकों के लिए तीन प्‍लान रेड ट्रेवलर, रेड इंटरनेशनल और रेड सिग्‍नेचर लॉन्‍च किए थे। इस श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए वोडाफोन ने बुधवार को अपने पोस्‍टपेड यूजर्स के लिए एक और रेड प्‍लान लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इसका नाम है रेड टुगेदर प्‍लान। यह नया प्‍लान उपभोक्‍ताओं को रेड पोस्‍टपेड प्‍लान पर एक साथ आने का मौका देता है। इसके जरिये वह पूरे ग्रुप के रेंटल पर 20 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं और 20 जीबी तक अतिरिक्‍त डेटा हासिल कर सकते हैं।

नया रेड टुगेदर प्‍लान रेड प्‍लान यूजर्स के एक ग्रुप को सिंगल भुगतान करने की भी अनुमति देता है। रेड टुगेदर केवल परिवार के सदस्‍यों तक ही सीमित नहीं है बल्कि ग्राहक इसमें अपने दोस्‍तों और/या डिवाइस को भी जोड़ सकते हैं। पूर्व में लॉन्‍च रेड पोस्‍टपेड प्‍लान का उपयोग कर रहे यूजर्स भी रेड टुगेदर प्‍लान का फायदा उठा सकते हैं। रेड टुगेदर के तहत प्रत्‍येक ग्राहक को आकर्षक लाभ दिए जाएंगे।

विज्ञप्ति के मुताबिक रेड टुगेदर के तहत उपभोक्ता अपने-अपने रेड पोस्टपेड प्लान के बेहतरीन फायदे भी पा सकते हैं। रेड टुगेदर की पेशकश पर वोडाफोन इंडिया के उपभोक्ता कारोबार के एसोसिएट निदेशक अवनीश खोसला ने कहा कि रेड टुगेदर एक बेहतरीन प्रस्ताव है जो उपभोक्ताओं को बचत की गारंटी देता है।

रेड टुगेदर पोस्‍टपेड प्‍लान में ये होगा खास:

  • इस प्‍लान के तहत उपभोक्‍ता बिना किसी शुल्‍क के देशभर में कॉल कर सकेगा। इसमें फ्री नेशनल रोमिंग का फायदा मिलेगा।
  • अनयूज्‍ड डाटा बेकार नहीं जाएगा। बचा हुआ डाटा अगले महीने के बिलिंग साइकिल में ट्रांसफर किया जाएगा। रेड टुगेदर प्‍लान डाटा रोल ओवर फीचर के साथ आता है जो ग्राहकों को 200 जीबी तक का डाटा कैरी फॉरवर्ड करने की अनुमति देता है।
  • रेड टुगेदर प्‍लान के तहत ग्राहकों को नेटफ्लिक्‍स, वोडाफोन प्‍ले और Magzter की सुविधा 12 महीनों तक मिलती है।
  • यह पोस्‍टपेड प्‍लान रेड शील्‍ड के साथ आता है जो उपभोक्‍ता को उसके हैंडसेट के चोरी होने या खराब होने से सुरक्षा प्रदान करता है।
  • रेड टुगेदर प्‍लान वर्तमान में आंध्र प्रदेश, मध्‍य प्रदेश, बिहार, जम्‍मू और कश्‍मीर तथा हिमाचल प्रदेश सर्किल में ही उपलब्‍ध है।

You May Like