ford
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Ola ने टेनसेंट और सॉफ्टबैंक से जुटाए 1.1 अरब डॉलर, अतिरिक्त निवेश के लिए अभी बातचीत है जारी

Ola ने टेनसेंट और सॉफ्टबैंक से जुटाए 1.1 अरब डॉलर, अतिरिक्त निवेश के लिए अभी बातचीत है जारी

एप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी ओला ने टेनसेंट होल्डिंग्स के नेतृत्व वाले निवेशक समूह से 1.1 अरब डॉलर की राशि जुटाई है।

Abhishek Shrivastava [Published on:11 Oct 2017, 2:03 PM IST]
Ola ने टेनसेंट और सॉफ्टबैंक से जुटाए 1.1 अरब डॉलर, अतिरिक्त निवेश के लिए अभी बातचीत है जारी- IndiaTV Paisa
Ola ने टेनसेंट और सॉफ्टबैंक से जुटाए 1.1 अरब डॉलर, अतिरिक्त निवेश के लिए अभी बातचीत है जारी

नई दिल्ली। एप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी ओला ने टेनसेंट होल्डिंग्स के नेतृत्व वाले निवेशक समूह से 1.1 अरब डॉलर की राशि जुटाई है। साथ ही एक अरब डॉलर की अतिरिक्त राशि जुटाने के लिए वह अभी भी बातचीत कर रही है। कंपनी का लक्ष्य कुल दो अरब डॉलर जुटाने का है।

ओला ने एक बयान में बताया कि इस राशि से उसे अपनी प्रतिद्वंदी कंपनी उबर से प्रतिस्पर्धा करने में मदद मिलेगी। दोनों कंपनियां भारतीय बाजार में शीर्ष पर बने रहने के लिए प्रयास कर रही हैं। इसके चलते दोनों ने ड्राइवरों को प्रोत्साहन देने और ग्राहकों को छूट इत्यादि देने के लिए कई लाख डॉलर का निवेश किया है।

कंपनी ने अपने बाजार मूल्यांकन का जिक्र नहीं किया है, जिसके आधार पर फंड जुटाया गया है। फंड जुटाने की इस नवीन प्रक्रिया में उसकी मौजूदा निवेशक सॉफ्टबैंक के साथ अन्य अमेरिकी वित्‍तीय निवेशकों ने भी हिस्सा लिया है। कंपनी ने इस संबंध में भी कोई जानकारी नहीं दी है कि फंड कब जुटाया गया और दो अरब डॉलर का कुल निवेश वह कब तक जुटाएगी।

You May Like