ford
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. सनी लियोनी ने खरीदी 1.36 करोड़ रुपए की मसेराती, मात्र 4.7 सेकंड में पकड़ती है 100 Kmph की स्‍पीड

सनी लियोनी ने खरीदी 1.36 करोड़ रुपए की मसेराती, मात्र 4.7 सेकंड में पकड़ती है 100 Kmph की स्‍पीड

बॉलिवुड कलाकार और उनकी लक्‍जरी कारें हमेशा से ही चर्चा का विषय रही हैं। अमिताभ, शाहरुख के बाद अब इसमें अगला नाम जुड़ गया है सनी लियोनी का।

Sachin Chaturvedi [Published on:12 Oct 2017, 6:06 PM IST]
सनी लियोनी ने खरीदी 1.36 करोड़ रुपए की मसेराती, मात्र 4.7 सेकंड में पकड़ती है 100 Kmph की स्‍पीड- IndiaTV Paisa
सनी लियोनी ने खरीदी 1.36 करोड़ रुपए की मसेराती, मात्र 4.7 सेकंड में पकड़ती है 100 Kmph की स्‍पीड

नई दिल्‍ली। बॉलिवुड कलाकार और उनकी लक्‍जरी कारें हमेशा से ही चर्चा का विषय रही हैं। अमिताभ, शाहरुख के बाद अब इसमें अगला नाम जुड़ गया है सनी लियोनी का। सनी ने अपने लिए दुनिया की सबसे महंगी कारों में से एक मसेराती खरीदी है। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 1.36 करोड़ रुपए है। सनी लियोनी ने इसका गिबली नेरिसिमो एडिशन खरीदा है। यह कार अपनी जबर्दस्‍त रफ्तार के लिए जानी जाती है। सनी ने यह कार अमेरिका में खरीदी है। कंपनी ने इस लिमिटेड एडिशन कार को 2017 के न्यूयॉर्क मोटर शो में पेश किया था। यहां इस कार की शुरुआती कीमत करीब 52 लाख रुपए है। आपको बता दें कि मसेराती ने गिबली नेरिसिमो एडिशन की सिर्फ 450 यूनिट का प्रोडक्शन किया है।

कार की खासियतों की बात करें तो इसे बेहद काले रंग में तैयार किया गया है। इसमें 20-इंच के ग्लॉसी ब्लैक उरानो व्हील्स लगाए गए हैं। कार के केबिन को भी काले रंग से फिनिश दी गई है। भारत में उन बॉलीवुड सेलिब्रिटी की बात करें जो कि मसेराती की कार और एसयूवी के मालिक हैं, तो इसमें सुशांत सिंह राजपूत, अर्जुन कपूर और अजय देवगन जैसे लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं। वहीं सनी की बात करें तो यह उनकी दूसरी मसेराती है। सनी के पति ने पिछले साल उन्हें क्वाट्रापोर्टे तोहफे में दी थी।

भारत में मसेराती का सिर्फ डीजल वेरिएंट ही उपलब्‍ध है। वहीं अमेरिका में इसे 3.0-लीटर टर्बो वी6 इंजन के साथ उतारा गया है। यह इंजन फरारी से लिया गया है जो 345 बीएचपी पावर और 404 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन ज़ैडएफ 8-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है और कंपनी ने इस कार को स्टैंडर्ड ऑल-व्हील-ड्राइव ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा है। बता दें कि यह कार सिर्फ 4.7 सेकंड में ही 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 283 किमी/घंटा है।

You May Like